भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली लिमिटेड ओवर सीरीज को अगले साथ तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज एरोन फिंच ने आरसीबी में विराट कोहली की कप्तानी में खेलने को लेकर प्रतिक्रिया दी है।

आईपीएल में आरसीबी की टीम के साथ खेलने को लेकर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज एरोन फिंच ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

पाकिस्तान टीम के स्टार बल्लेबाज बाबर आज़म जिनकी तुलना हमेशा भारतीय कप्तान विराट कोहली से की जाती है, को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने बड़ा बयान दिया है।

पाकिस्तानी टीम के पूर्व तूफानी गेंदबाज शोएब अख्तर ने मौजूदा समय में तेज गेंदबाजों को लेकर चिंता ज़ाहिर की है।

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या हाल ही में पिता बने हैं।

भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान का कहना है कि जब वह छोटे थे उस समय टीम इंडिया के विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव से बड़ा कोई खिलाड़ी नहीं था।

इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान का दौरा करने के संकेत दिए हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में टाइटल स्पॉन्सर वीवो नहीं होगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और वीवो ने आईपीएल 2020 सीजन के लिए करार खत्म कर दिया है।

पाकिस्तान टीम के स्टार बल्लेबाज बाबर आज़म ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से फैंस की खूब वाह-वाही बटोरी है।

मौजूदा समय में विश्व के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में शुमार ऑस्ट्रेलियाई टीम के धाकड़ बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने हाल ही में एक बड़ा बयान दिया है।

आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेलने वाले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को इस लीग के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है।

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के स्टार ऑल-राउंडर सुरेश रैना ने सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ी अपडेट दी है जिसे सुनकर धोनी के फैंस बहुत खुश होंगे।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान होने वाले महिला टी-20 चैलेंजर में खेलने के लिए बेकरार हैं।

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच होने वाली सीरीज के दौरान फ्रंटफुट नोबॉल का फैसला मैदानी अंपायर नहीं बल्कि टीवी अंपायर करेंगे।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर एडम गिलक्रिस्ट को दुनिया के बेस्ट विकेटकीपर-बल्लेबाजों में गिना जाता है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष एहसान मनी ने इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) से द्विपक्षीय सीरीज खेलने की गुज़ारिश की है।

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का आयोजन 19 सितंबर से यूएई में होने जा रहा है।

भारत के दिग्‍गज खिलाड़ी राहुल द्रविड़ का जल्द ही बीसीसीआई में कद बढ़ सकता है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने वूमेंस आईपीएल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

अकसर अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने एक बार फिर भारत को लेकर ज़हर उगला है।

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी और मौजूदा समय में क्रिकेट कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने बीसीसीआई से उन्हें आईपीएल के लिए कमेंट्री पैनल में शामिल करने का निवेदन किया है।

भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी सुरेश रैना को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 15 साल पूरे हो गए हैं।

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पिता बन गए हैं।

ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ब्रेट ली ने बॉलीवुड की अपनी पसंदीदा अभिनेत्री के बारे में खुलासा किया है।

पिछले एक साल से क्रिकेट से दूरी बनाए हुए टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की एक झलक पाने को उनके प्रशंसक बेताब हैं।

क्रिकेट के महान बल्लेबाजों में शुमार पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज ओली पॉप की जमकर तारीफ की है।

इंग्लैंड के धाकड़ ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को लेकर भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने बड़ी बात कही है।

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर अहम प्रतिक्रिया दी है।

श्रीलंका के दिग्गज क्रिकेटर कुमार संगकारा ने आईसीसी अध्यक्ष के लिए पूर्व भारतीय कप्तान और वर्तमान बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का समर्थन किया है।

टीम इंडिया के बाएं हाथ के गेंदबाज कुलदीप यादव ने अपने गेंदबाजी तरकश में एक 'मिस्ट्री बॉल' को शामिल किया है।

दक्षिण अफ्रीकी टीम के पूर्व दिग्गज स्पिनर और आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले इमरान ताहिर ने भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के साथ अपनी पहली मुलाकात का किस्सा बयान किया है।

आईपीएल के 13वें सीजन के आयोजन को लेकर अहम जानकारी सामने आई है।

इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने अपने हमवतन बेन स्टोक्स को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है।

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के बाएं हाथ के तेज़ गेंदबाज मोहम्मद आमिर टेस्ट क्रिकेट से इतनी जल्दी संन्यास लेने के पीछे का कारण बताया है।

दक्षिण अफ्रीकी के पूर्व दिग्गज लेग स्पिनर इमरान ताहिर ने पिछले साल आईसीसी विश्व कप 2019 के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था।

मौजूदा समय में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने इस साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी-20 विश्व कप को एक साल के लिए रद्द कर दिया।

भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं।

ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टीव स्मिथ की तुलना की है।

Load More