हाईवे पर बन रहे पुल का निर्माण लगभग पूरा, जल्द होगा जनसमर्पित

Last Updated: Jul 31 2020 18:25
Reading time: 1 min, 18 secs

फगवाड़ा नेशनल हाईवे पर बन रहे पुल का निर्माण काम लगभग पूरा हो चुका है। जल्द ही केंद्र सरकार से हरी झंडी मिलने पर इसको जनता के हवाले कर दिया जाएगा। इस बात का खुलासा शुक्रवार को फगवाड़ा के पूर्व मेयर अरुण खोसला ने पुल के चल रहे काम का निरीक्षण करने के बाद किया। उन्होंने कहा कि थोड़ी बहुत जो देर हुई वो बरसात के कारण है, पर अब काम अंतिम चरण में है। कंपनी के लोग काम को बड़ी तेजी से निपटा रहे हैं।

खोसला ने कहा कि फगवाड़ा में जो विकास हुआ है, वो सारा सोम प्रकाश कैंथ की अगुवाई में भाजपा की देन है, कांग्रेस तो सिर्फ फोके दावे व ड्रामे कर रही है। एक भी नया प्रोजेक्ट कांग्रेस के शासन में फगवाड़ा में नहीं आया, जबकि सोम प्रकाश कैंथ ने पहले विधायक तथा सीपीएस रहते हुए तथा अब बतौर केंद्रीय मंत्री करोड़ों रुपये के प्रोजेक्ट लाकर फगवाड़ा को विकास की अगली कतार में खड़ा कर दिया।

खोसला ने कहा कि फगवाड़ा का आडिटोरियम, मल्टी लेवल कार पार्किंग, स्टेडियम, राष्ट्रीय ध्वज, फगवाड़ा रेलवे स्टेशन के आधुनिकीकरण का काम, होशियारपुर संसदीय क्षेत्र में होशियारपुर तथा कपूरथला में मेडिकल कॉलेजों की मंजूरी, होशियारपुर रोड को चौड़ा करने का काम भी सोम प्रकाश की देन है। 

उन्होंने बताया कि सोम प्रकाश ने सीपीएस फिर विधायक रहते हुए फगवाड़ा में नगर निगम बनाई, फगवाड़ा में एडीसी तथा एसपी की पोस्ट बनवाकर ज़िला स्तर की सुविधाएं प्रदान की। उन्होंने बताया कि कैंथ ने पुल के निर्माणकर्ता कंपनी को शीघ्र काम निपटाने तथा नीचे ग्रीन बेल्ट का काम मुकम्मल करने के लिए कह दिया है।