तीन पुरुषों व आठ महिलाओं समेत 11 कोरोना पॉज‌िटिव केस आए सामने

Last Updated: Jul 31 2020 14:40
Reading time: 1 min, 9 secs

जिले में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या बढ़ रही है। तीन पुरुष व आठ महिलाओं समेत 11 नए कोरोना पॉज‌िटिव केस सामने आए हैं। इनमें 7 गांव नवां पिंड भट्टे से हैं, जोकि पुराने पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आए थे। जबकि एक पॉज‌िटिव महिला मरीज की उपचार के दौरान अन्य बीमारी से मौत भी हुई है। इसकी पुष्टि करते हुए सिविल सर्जन डॉ. जसमीत बावा ने बताया कि पॉज‌िटिव मरीजों को आइसोलेशन सेंटर में शिफ्ट किया जा रहा है।

डॉ. बावा ने बताया कि जिले में 234 टेस्टों की रिपोर्ट नेगेटिव भी आई है। 11 पॉज‌िटिव रिपोर्ट में 3 पुरुष व 8 महिलाएं शामिल हैं और 7 केस गांव नवां पिंड भट्टे के हैं, जोकि पुराने मरीज के संपर्क में आए थे। जबकि 2 बेगोवाल और एक गांव माछीपाल से संबंधित है। उन्होंने एक जालंधर निवासी का सैंपल भुलत्थ एसडीएच में लिया था, उसकी रिपोर्ट भी पॉजि‌टिव है। इसके अलावा एक 29 वर्षीय महिला की मौत हुई है, जोकि पॉजिटिव होने के साथ-साथ अन्य बीमारियों से भी ग्रस्त थी।

डॉक्टर्स की रिपोर्ट के अनुसार उसकी मौत का कारण कोरोना नहीं है। उन्होंने बताया कि पॉजिटिव मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया जा रहा है और इनके संपर्क सूत्रों की जांच शुरू कर दी गई है। जिनके टेस्ट भी करवाए जाएंगे। उन्होंने यह भी बताया कि वीरवार को जिले के विभिन्न टेस्ट कलेक्शन सेंटरों में 335 लोगों के सैंपल लिए गए हैं।