सिविल अस्पताल में इलाज दौरान महिला ने दम तोड़ा

Last Updated: Jun 28 2020 17:50
Reading time: 1 min, 4 secs

थाना सिटी के अंतर्गत मोहल्ला नरोत्तम विहार में देर रात एक महिला की तबीयत बिगड़ने पर पारिवारिक सदस्यों की ओर से कपूरथला सिविल अस्पताल में इमरजैंसी वार्ड में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान पीड़ित महिला ने दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार मृतक 30 वर्षीय जसविंदर कौर पत्नी मलकीत सिंह निवासी नरोत्तम विहार की माता निम्मो निवासी सीनपुरा मोहल्ला कपूरथला ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि उसकी लड़की की शादी करीब 12 वर्ष पहले मलकीत सिंह के साथ पूरे रीति-रिवाज से हुई, जिसका 10 वर्षीय एक बेटा है। 

उनका दामाद बेटी से अक्सर मारपीट करता था। कई बार पंचायती फैसलों के बाद समझौता होने पर उसे समझा-बुझाकर घर भेज दिया गया। शुक्रवार की देर रात मलकीत सिंह ने जसविंदर कौर से मारपीट की। जिसकी हालत बिगड़ने पर उसे कपूरथला के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

रात करीब 3 बजे मलकीत सिंह का फोन आया कि उनकी बेटी की हालत बिगड़ गई है और डाक्टरों ने उसे जालंधर के निजी अस्पताल के लिए रैफर कर दिया है। लेकिन जब वह अस्पताल पहुंचे, तब तक उनकी बेटी दम तोड़ चुकी थी। जिसकी सूचना थाना सिटी की पुलिस को दी गई। थाना सिटी के एएसआई अशोक कुमार ने धारा 174 की कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवा दिया है।