सिटी पुलिस ने ड्रग तस्कर को पनाह देने वाली महिला को दबोचा

Last Updated: Jun 03 2020 13:10
Reading time: 1 min, 39 secs

शहर के एक ड्रग तस्कर को अपने घर में पनाह देने और उसकी ड्रग बेचकर बनाए सोने के गहने व नकदी को अपने पास सहेजने के आरोप में सीआईए स्टाफ कपूरथला की पुलिस ने मोहल्ला अरफांवाला में एक गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी करके एक महिला आरोपी को करीब 11 लाख रुपये कीमत के सोने सहित गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार महिला के खिलाफ थाना सिटी कपूरथला में मामला दर्ज़ कर लिया गया है।

एसएसपी कपूरथला सतिंदर सिंह ने बताया कि एसपी (डी) मनप्रीत सिंह ढिल्लों को सूचना मिली थी कि शहर के मोहल्ला अरफवाला निवासी महिला संजना शर्मा पत्नी नरिंदर कुमार उर्फ नीटू अपने घर में ड्रग तस्कर सरबजीत सिंह उर्फ लोगा को पनाह देती है। सरबजीत सिंह उर्फ लोगा के खिलाफ कपूरथला पुलिस ने ड्रग तस्करी के कई मामले दर्ज़ किए हैं। उसने ड्रग के धंधे से मोटी जायदाद बनाई है। जिसको कपूरथला पुलिस की ओर से सरकारी तौर पर अटैच करने की प्रक्रिया चल रही है।

उसने शहर से फरार होने से पहले संजना शर्मा के घर जाकर उसको सोने के काफी बड़ी मात्रा में गहने व नकदी दी थी, जिसके आधार पर एसपी (डी) ढिल्लों की अध्यक्षता में सीआईए स्टाफ कपूरथला के इंचार्ज इंस्पेक्टर बलविंदरजीत सिंह ने संजना शर्मा के घर महिला पुलिस की मदद से छापामारी करके जब घर की तलाशी ली तो घर में से 214 ग्राम सोने के गहने बरामद हुए, जिसकी बाज़ार में कीमत करीब 11 लाख रुपये बताई जाती है।

महिला आरोपी संजना शर्मा ने पूछताछ के दौरान बताया कि ड्रग तस्कर लोगा उसके घर काफी देर से आता था और उसको ड्रग बेचकर कमाई नकदी और सोने के गहने देकर जाता था। थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने संजना शर्मा के विरुद्ध मामला दर्ज़ करके उससे पूछताछ का दौर तेज कर दिया है। पूछताछ दौरान और भी कई गिरफ्तारियां होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। सीआईए स्टाफ के सब इंस्पेक्टर चरणजीत सिंह ने बताया कि आरोपी महिला को अदालत में पेश करके एक दिन का रिमांड हासिल कर लिया गया है।