'बिग बॉस' के घर में विकास गुप्ता का सफर होगा खत्म, इस दिन लौटेंगी देवोलीना भट्टाचार्जी

Last Updated: Dec 20 2019 15:57
Reading time: 1 min, 6 secs

टीवी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी बैक इंजरी के कारण 'बिग बॉस' के घर से दूर हैं। देवोलीना की गेम को आगे बढ़ाने के लिए उनकी जगह मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने घर में एंट्री ली थी। लेकिन अब विकास गुप्ता का 'बिग बॉस 13' में सफर खत्म होने वाला है।

इसका मतलब है कि देवोलीना की शो में एंट्री होने वाली है। सूत्रों के अनुसार इस वीकेंड का वार में देवोलीना भट्टाचार्जी घर में एंट्री करेंगी। उनकी तबीयत में अब पहले से सुधार है और वह गेम में वापसी करने के लिए तैयार हैं। बीते एपिसोड में विकास गुप्ता ने भी इस बात को कंफर्म किया है कि उनकी जर्नी शो में शुक्रवार को खत्म हो जाएगी।

मधुरिमा तुली से बातचीत में विकास ने साफ कहा कि वे इस शुक्रवार को 'बिग बॉस' हाउस से चले जाएंगे। उनका सफर बस 2 हफ्तों का था। ये बात जानकर मधुरिमा तुली को भरोसा नहीं होता। वो काफी उदास हो जाती हैं। मधुरिमा भावुक भी होती हैं। तब विकास उन्हें समझाते हुए स्ट्रॉन्ग होकर गेम खेलने को कहते हैं।

बता दें कि 'बिग बॉस' के घर में देवोलीना की तीसरी बार एंट्री होगी। इससे पहले देवोलीना ने एविक्ट होने के बाद बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शो में एंट्री की थी। अब देखना दिलचस्प होगा कि 'बिग बॉस' के घर में वापिस आकर देवोलीना किस अंदाज से गेम खेलती हैं।