रश्मि देसाई को लेकर अरहान ने दिया बड़ा बयान, कहा- खत्म हो चुकी थी वो, मैं उसे यहां तक लाया हूं

Last Updated: Dec 09 2019 18:51
Reading time: 1 min, 33 secs

'बिग बॉस 13' में रश्मि देसाई और अरहान खान का रिश्ता चर्चा का विषय बना हुआ है। शो में दोबारा वाइल्ड कार्ड के रूप में आने के बाद अरहान ने नेशनल टीवी पर रश्मि को रिंग देकर प्रपोज किया। इसके बाद से शो में कई कंटेस्टेंट्स दोनों की शादी पर चर्चा करते हुए देखे गए। लेकिन वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने सबके सामने अरहान खान को बेनकाब किया। सलमान ने रश्मि देसाई को अरहान के मैरिड होने और उनके पहले से बच्चा होने की बात बताई। अरहान के बारे में इतना बड़ा सच जानकर रश्मि टूट गई। 

रश्मि को संभालने और अरहान संग उनके रिश्ते को बेहतर करने के लिए सलमान खान ने बिग बॉस के घर में एंट्री भी की। अरहान खान ने रश्मि को अपने अतीत के बारे में सफाई देने की काफी कोशिश की और रश्मि को ये यकीन दिलाया कि उनके अतीत का रश्मि संग उनके रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़ेगा। सलमान खान के समझाने के बाद दोनों के बीच चीज़ें नॉर्मल होती दिख रही थीं, लेकिन बिग बॉस के नए प्रोमो ने एक बार फिर अरहान खान को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। शो के एक प्रोमो में अरहान खान को रश्मि संग अपने रिश्ते को लेकर शेफाली बग्गा के साथ बात करते हुए देखा गया है। 

अरहान ने कहा कि जब मैं रश्मि से मिला तो उसके अकाउंट में जीरो बैलेंस था, खत्म हो चुकी थी रश्मि देसाई, सड़क पर थी, वहां से लेकर यहां तक (बिग बॉस) मैं रश्मि को कैसे लेकर आया हूं मेरा दिल जानता है। अरहान की इन सारी बातों को सुनकर सीक्रेट रूम में सिद्धार्थ और पारस काफी शॉक्ड हो जाते हैं। पारस कहते हैं कि घर में जाकर वो रश्मि को इस बारे में जरूर बताएंगे। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि जब अरहान की इस बात के बारे में रश्मि को पता चलेगा तो उनका क्या रिएक्शन होगा।