Loading the player...

जालंधर में GST और टैक्सेशन विभाग ने मिलकर दो स्थानों पर रेड मारी। शेहर के गुरु नानक मिशन चौक स्थित F-360 जिम और भैरों बाजार में अरोड़ा क्लाथ हाउस पर जी एस टी और टैक्सेशन विभाग द्वारा रेड की गई है। इस दौरान टीम ने जिम और अरोड़ा क्लाथ हाउस से सारा रिकार्ड हासिल किया। 

मिली सूचना के अनुसार जिम प्रबंधकों ने मेंबरों की गिनती का पूरा रिकार्ड नहीं बनाया, जिसके चलते सरकार को टैक्स नहीं मिला। इसी तरह भैरों बाजार के अरोड़ा क्लाथ हाउस के मालिक पर आरोप है कि वह बिना जीएसटी भरे दुकान का माल मंगवा रहे थे। बताया जा रहा है कि दोनों जगहों पर करीब 4 घंटों तक रेड चली। इस मामले में रेड के दौरान कमिश्नर बी.के.बिरदी ने बताया कि स्टेट जी एस टी मोबाइल विंग जालंधर ने F-360 जिम की सभी ब्रांचों के ऊपर रेड की, जोकि जालंधर, लुधियाना और अमृतसर में स्थित है। उन्होंने आगे बताया कि इस जिम के ऑर्गनाइज़र टैक्स पूरी तरह से नहीं भरते और इन के रजिस्टर में भी अटेंडेंस पूरी नहीं है जिसके चलते इन चारो लोकेशंस पर रेड की गई है। 

SC के रविदास मंदिर गिराए जाने के फैसले के बाद जालंधर में लोगों ने किया भारी प्रदर्शन

दिल्ली में प्राचीन श्री गुरु रविदास जी के मंदिर को तोड़ने के आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद जालंधर समेत पंजाब भर में रविदासिया समाज के लोगों ने भारी रोष प्रकट किया है। ...