जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले से जुड़ी कई तस्वीरें आज कल सोशल मीडिया और वॉट्सएप पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले से जुड़ी कई तस्वीरें आज कल सोशल मीडिया और वॉट्सएप पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

जम्मू और कश्मीर स्थित राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के पास बीती शनिवार को बारूदी सुरंग को निष्क्रिय करते समय हुए विस्फोट में शहीद हुए मेजर चित्रेश बिष्ट अगले महीने शादी के बंधन में बंधने वाले थे।

जम्मू-कश्मीर स्थित पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के बाद जगह-जगह हो रहे विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय ने अपने कश्मीरी विद्यार्थियों को परिसर से बाहर नहीं जाने की सलाह दी है।

लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस देश भर के युवाओं से संपर्क करेगी और सरकार बनने पर रोजगार संबंधी मदद का वादा करेगी।

आज से भारत की पहली हाई स्पीड ट्रेन "वंदे भारत एक्सप्रेस" आम जनता के लिए सेवा शुरू हो गई है।

उत्तर प्रदेश स्थित आगरा के शाहगंज थाना क्षेत्र में श्रद्धालुओं से भरी एक स्कार्पियो कार पेड़ से टकरा गई।

आज देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी झारखंड की अपनी यात्रा के दौरान हजारीबाग से तीन मेडिकल कॉलेजों और रामगढ़ महिला इंजीनियरिंग कॉलेज के नवनिर्मित भवनों का उद्घाटन करेंगे, इसी के साथ ही पीएम पांच सौ बेड के चार अस्पतालों की आधारशिला रखेंगे।

जम्मू और कश्मीर के पुलवामा में हुए हमले में CRPF के 40 जवानों की शहादत से जहां पूरा देशवासियों में गुसा भरा पड़ा है।

जम्मू और कश्मीर स्थित पुलवामा जिले में हुए आतंकवादी हमले के मामले में पुलिस ने अब तक सात लोगों को हिरासत में ले लिया है।

जम्मू और कश्मीर स्थित पुलवामा में हुए आतंकी हमले का समर्थन करने पर मुंबई की एक निजी फार्मा कंपनी ने अपने ही एक कर्मचारी को कंपनी से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

जम्मू और कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए हैं।

he freedom which we enjoy is very expensive !! #PhulwamaTerrorAttack

आज देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी महाराष्ट्र के यवतमाल और धुले जिले के दौरे पर हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीती शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में विकास परियोजना का उद्घाटन किया जिसके बाद उन्होंने वहां मौजूद एक जनसभा को संबोधित किया।

जम्मू और कश्मीर स्थित पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद CRPF जवान अश्विनी कांछी के परिवार को मध्य प्रदेश की सरकार ने 1 करोड़ रुपए देने का ऐलान किया है।

जम्‍मू-कश्‍मीर स्थित पुलवामा में बीती गुरुवार को हुए आतंकी हमले में शहीद हुए CRPF के 40 जवानों को आज देशभर में अंतिम विदाई दी जा रही है।

जम्‍मू और कश्‍मीर स्थित पुलवामा में बीती गुरुवार को CRPF पर किए गए आतंकी हमले के मुख्‍य सरगना के ठिकाने का पता लगा लेने का दावा किया जा रहा है।

ਇਸ ਸ਼ਖਸ ਨੇ ਟਕਰਾਈ CRPF ਨਾਲ ਵਿਸਫੋਟਕ ਭਰੀ ਗੱਡੀ॥ Adil Ahmed॥ Pulwama attack

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद जवानों के घरों में मातम पसरा हुआ है।

श्रीनगर पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए 40 जवानों को श्रद्धांजलि दी।

Modi had cancelled his political events in the wake of the terror attack but continued with government programmes, which included inaugurated of several development projects here and launch of Vande Bharat train in New Delhi.

पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए वीर जवानों को नमन व भावपूर्ण श्रद्धांजलि

पुलवामा के अवंतिपोरा में हुए आतंकी हमले की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कड़ी निंदा की है।

Jaish Terrorist, Who Attacked CRPF In Pulwama, Lived 10 km From Spot

सूरत में आज एक साथ 8लड़कियां दीक्षा लेकर संयम के मार्ग पर निकल चुकी हैं।

जम्‍मू और कश्‍मीर स्थित अवंतीपोरा में आतंकवादियों ने आज दोपहर को सुरक्षा बलों को अपना निशाना बनाते हुए इलाके में गोलीबारी।

उत्तर प्रदेश स्थित प्रयागराज जा रहे सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव का लखनऊ में रास्‍ता रोकने वाले एडीएम सिटी पूर्व वैभव मिश्रा और एक सर्किल ऑफीसर को अब सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिल रही है।

केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी में 11 फरवरी से लेकर अब तक करीब 30,000 लोगों पर बिना हेलमेट पहन कर मोटरसाइकिल चलाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

शीना बोहरा हत्या मामले की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी लाई डिक्टेटर टेस्ट के लिए तैयार हैं।

लोकसभा चुनाव का समय जितनी तेजी से नजदीक आ रहा है उतनी ही लोगों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति दीवानगी बढ़ती जा रही है।

महाराष्ट्र स्थित नागपुर में ऑटो चालकों द्वारा दो ट्रैफिक पुलिसकर्मियों की पिटाई का मामला सामने आया है।

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्‍तराखंड के दौरे पर हैं।

आज दिल्ली में मौसम एक बार फिर से बदल गया है।

देश की राजधानी दिल्‍ली में एक बार फिर आग की घटना सामने आई है।

महात्मा गाँधी सम्पूर्ण मानव जाति के लिए मिसाल हैं। उन्होंने हर परिस्थिति में अहिंसा और सत्य का पालन किया और लोगों से भी इनका पालन करने के लिये कहा। उन्होंने अपना जीवन सदाचार में गुज़ारा। उनके जीवन से जुड़ी ये कहानी आपके व्यक्तित्व में भी ला सकती है निखार।

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ आज राजधानी दिल्ली के जंतर मंतर पर आम आदमी पार्टी "तानाशाही हटाओ, लोकतंत्र बचाओ सत्याग्रह" के नाम से रैली करने जा रही है।

Load More