देश की राजधानी दिल्ली की हाईकोर्ट ने मानहानि के एक मामले में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के नाम जारी समन को आज रद्द कर दिया है।

जोधपुर सेंट्रल जेल में उम्र कैद की सजा काट रहे आसाराम ने कुछ दिन खुली हवा में सांस लेने की उम्मीद के साथ राजस्थान हाईकोर्ट की खण्डपीठ में 20 दिन की पैरोल की याचिका लगाई है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम आईएनएक्स मीडिया केस मामले में बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के मुख्यालय पहुंचे।

हरियाणा में 5 जिलों के नगर निगम चुनाव के बाद अब मतगणना जारी है।

अगस्ता वेस्टलैंड मामले के मुख्य बिचौलिया क्रिश्चियन मिशेल की जमानत अर्जी पर सीबीआई की विशेष कोर्ट में बुधवार को सुनवाई हुई।

6 साल पाकिस्तान की जेल में सजा काटकर मंगलवार को अपने देश में वापस लौटे हामिद निहाल अंसारी। देश लौटने के बाद उनके और उनके परिवार ने विदेश मंत्री सुषमी स्वराज से मुलाकात की।

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हुई हिंसा मामले में राज्य के पूर्व नौकरशाहों ने योगी सरकार के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया है।

रेल के यत्रियों के लिए अच्छी खबर है। रेलवे जल्दी ही 130 किमी की रफ्तार से चलने वाली ट्रेन चलाने जा रही है।

दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता का 2016 में चेन्नई के अपोलो अस्पताल में 75 दिन तक चले उपचार का खर्च 6.85 करोड़ रुपए आया था।

हरियाणा में रोडवेज कर्मचारी यूनियन ने सरकार के खिलाफ लड़ाई लड़ने का ऐलान कर दिया है।

छत्तीसगढ़ स्थित गरियाबंद जिले के बीहड़ जंगल में बसे गोना गांव के लोगों के लिए बिजली से जलता हुआ बल्ब देखना किसी सपने से कम नहीं है।

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर सीकरी से बीजेपी विधायक उदयभान चौधरी ने आगरा की एसडीएम गरिमा सिंह से बदतमीजी से बात की थी, जिसका अब जमकर विरोध हो रहा है।

हरियाणा में पांच नगर निगमों और दो नगरपालिकाओं के लिए हुए मतदान के परिणाम आज आ रहें हैं।

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर हिंसा मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

तीन हिंदी भाषाई राज्यों में चुनाव प्रचार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका वाड्रा और उनके बच्चों के साथ छुट्टी मनाने के लिए हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला पहुंचे हैं।

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने मंगलवार को कहा कि सरकार ने कभी भी उर्जित पटेल से भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) के गवर्नर पद से इस्तीफा देने का दवाब नहीं बनाया था।

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव अपने बयानों और हरकतों की वजह से बहुत ज्यादा चर्चा में है।

मुंबई में लगातार दूसरे दिन भी भीषण आग लगने की घटनाएं सामने आ रहीं हैं।

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है।

अंतरराष्ट्रीय पहलवान विनेश फौगाट ने बीती 13 दिसंबर को पहलवान सोमवीर राठी से शादी कर ली है।

लालच किसी भी इंसान को अपराधी बना सकती है, इसका नमूना मुंबई की एक घटना से सामने आया है।

संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान लगातार पांचवें कामकाजी दिन लोकसभा की बैठक बाधित रही।

जम्मू और कश्मीर के करगिल में बीती सोमवार की रात सबसे सर्द रात रही है यहां न्यूनतम तापमान शून्य से 15.8 डिग्री सेल्सियस नीचे दर्ज किया गया।

2019 के लोकसभा चुनाव बेहद करीब हैं, ऐसे में नरेंद्र मोदी सरकार मंत्री रामदास अठावले ने इस मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है।

1984 के दंगों में सज्जन कुमार को उम्रकैद की सज़ा मिलने के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एक बार फिर कांग्रेस नेताओं पर धावा बोला है।

मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शपथ लेने के दो घंटे के अंदर किसानों की कर्ज़माफ़ी का वादा पूरा करने का ऐलान कर दिया।

1984 सिख विरोधी दंगे में कांग्रेस नेता सज्जन कुमार को सजा मिलने के बाद PM मोदी ने बड़ा बयान दिया है।

1984 सिख विरोधी दंगे के दोषी सज्जन कुमार ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है।

उत्तर प्रदेश स्थित नोएडा के थाना सेक्टर 49 में एक स्कूल की दीवार गिरने से दो बच्चों की मौत के मामले में आज स्कूल के प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बीते कुछ दिनों पहले महाराष्ट्र स्थित नासिक से एक किसान ने बाजार में प्याज की बिक्री से हुई अपनी 1,064 रुपए की कमाई को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेजी थी।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज "अंतरराष्ट्रीय प्रवासी दिवस" के मौके पर कहा कि प्रवासियों को शरण देना मानवीय दायित्व है।

बिहार स्थित समस्तीपुर जिले में एक बड़ा हादसा हो गई है।

देश की राजधानी दिल्ली के अमन विहार थाना इलाके में मामूली कहासुनी के बाद एक युवक की चोकू से गोदकर हत्या कर दी गई है।

भगवान अयप्पा के दर्शन के लिए सबरीमाला मंदिर पहुंचे जिन चार ट्रांसजेंडर्स को बीच में ही रोक दिया गया था, उन्हें अब मंदिर में जाने की इजाजत मिल गई है।

उत्तर प्रदेश स्थित फतेहपुर सीकरी से बीजेपी विधायक उदयभान चौधरी के एक सरकारी अधिकारी को धमकी देने और उसके काम में बाधा डालने का मामला सामने आया है।

भारतीय नागरिक हामिद निहाल अंसारी को 6 साल की जेल की सजा के बाद पाकिस्तान द्वारा रिहाई देने के बाद आज उनकी भारत में वापसी होगी।

Load More