Loading the player...

Tera Fitoor: सनी देओल के रील लाइफ बेटे की फिल्म का गाना हुआ रिलीज़

Rishu Grover
Last Updated: Jul 12 2018 17:35

फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा सिल्वरस्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। 2001 में आई सनी देओल की फिल्म 'गदरः एक प्रेम कथा' में उत्कर्ष ने उनके बेटे चरणजीते का किरदार निभाया था, जिस फिल्‍म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिकॉर्ड भी कायम किया था। 

फिल्म डायरेक्टर अनिल शर्मा इन दिनों नए प्रोजक्ट पर काम कर रहें हैं। जिसमें अनिल अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को लॉन्च कर रहे हैं। फिल्म 'जीनियस'  से उत्कर्ष एक बार फिर 18 साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। हाल ही में 'जीनियस' का टीजर रिलीज हुआ है।  जिसमें उत्कर्ष रोमांटिक और एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। मेकर्स ने आज (गुरुवार) को फिल्म का पहला गाना 'तेरा फितूर (Tera Fitoor)' रिलीज कर दिया है, जिसमें उत्कर्ष एक्ट्रेस इशिता चौहान के प्यार में डूबे दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म 'जीनियस' के पहले गाने 'तेरा फितूर' को अरिजीत सिंह ने बेहद खूबसूरती से गाया है और हिमेश रेशमिया ने इसका म्यूजिक कम्पोज किया है, जबकि लिरिक्स कुमार की है। फिल्म 'जीनियस' में उत्कर्ष, इशिता के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी, आयशा जुल्का और मिथुन चक्रवर्ती भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।