Vivo Z10 हुआ भारत में लॉन्च

Tarun Nayyar
Last Updated: Jul 03 2018 19:36

Vivo Z10 एक नया स्मार्टफोन वीवो ने लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को Vivo V7+ का एक्स्टेंशन कहा जा सकता है जिसमें कुछ बदलाव किए गए हैं। इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स भी Vivo V7+ मिलते जुलते ही हैं।

इस स्मार्टफोन में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर के साथ 4GB रैम दिया गया है। इसकी डिस्प्ले 6 इंच की है और यह एचडी है। ऐस्पेक्ट रेश्यो 18:9 का है।   

Vivo Z10 में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इसमें अल्ट्रा एचडी मोड भी दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 24 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ एलईडी फ्लैश भी दी गयी है। इसमें क्लिक की गई तस्वीरें इमेज स्टैकिंग के जरिए 64 मेगापिक्सल की बनाई जा सकती हैं। कैमरे में फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस भी दिया है।

यह स्मार्टफोन Android Nougat 7.1 बेस्ड कंपनी के अपने यूजर इंटरफेस पर चलता है। इस स्मार्टफोन बैटरी 3,225mAh की है। इसमें फेस अनलॉक, फिंगरप्रिंट स्कैनर और डुअल सिम सपोर्ट, वाईफाई, ब्लूटूथ और माइक्रो यूएसबी जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए है।

फिलहाल यह स्मार्टफोन कर्नाटक, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु में ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर ही मिलेगा। वीवो ने भारत में Vivo X21 UD लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें दिया गया अडंर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है। कंपनी जल्द ही भारत में नया स्मार्टफोन Vivo Nex S लॉन्च करने की तैयारी में है जो ऑल डिस्प्ले स्मार्टफोन है।