फिल्म प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा फिर विवादों में

Rishu Grover
Last Updated: Jun 20 2018 17:14

'टॉयलेट एक प्रेम कथा', 'रुस्तम', 'पैडमैन' समेत कई फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुकीं प्रेरणा अरोड़ा का विवादों से गहरा नाता है। हाल ही में फिल्म 'परमाणु' और 'केदारनाथ' की शूटिंग रुकने के बाद वह सुर्खियों में आई थीं। अब एक बार फिर गलत वजह से वह खबरों में हैं। उनके खिलाफ मुंबई में केस दर्ज किया गया है।

प्रेरणा अरोड़ा के खिलाफ खैरून मुख्तार अहमद नाम की 60 वर्षीय महिला ने मेधवादी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है। प्रोड्यूसर पर महिला के साथ मारपीट और गाली गलौज करने का आरोप लगा है। महिला का आरोप है कि प्रेरणा अरोड़ा पर उनका लाखों रुपया बकाया है।

मिली जानकारी के अनुसार, खैरून मुख्तार को प्रेरणा अरोड़ा ने अपनी मालिश करने के लिए नौकरी पर रखा था। यह महिला पिछले 10 साल से प्रोड्यूसर के घर नौकरी कर रही है। महिला का कहना है कि उसकी ड्यूटी रात से लेकर सुबह आठ बजे तक होती थी और बदले में उन्हें 75 हजार मासिक वेतन मिलता था।

महिला का आरोप है कि पिछले कई महीनों से उन्हें तनख्वाह नहीं मिली है। उसका कहना है कि प्रोड्यूसर ने उसे 1.25 लाख रुपए का चेक दिया मगर वह बाउंस हो गया। महिला का आरोप है कि प्ररेणा अरोड़ा ने अभी तक उन्हें सैलरी के कुल 3.75 लाख रुपए नहीं दिए हैं। जब उसने पैसे मांगे तो उसके साथ मारपीट की गई।