Loading the player...

1 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया 'विश्वरूप-2' का ट्रेलर

Rishu Grover
Last Updated: Jun 13 2018 15:30

वेटरन एक्टर कमल हसन की फिल्म 'विश्वरूप-2' का ट्रेलर यूं तो 11 जून को रिलीज कर दिया गया था और रिलीज होते ही ये यूट्यूब पर जमकर वायरल भी हो रहा है। सिर्फ दो दिन में फिल्म के ट्रेलर को एक मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। जानकारी के लिए बता दें कि ये 2013 में आई फिल्म 'विश्वरूपम' का सीक्वल है।

फिल्म के ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन सीन्स हैं और फिल्म के सीन्स को जिस तरह से ट्रेलर में शामिल किया गया है वो काबिले तारीफ है। फिल्म का ट्रेलर इस तरह से एडिट किया गया है कि आप चाहकर भी इसे देखते हुए अपनी पलकें नहीं झपका पाएंगे। एक मिनट 47 सेकेंड के इस ट्रेलर में एक्शन का ऐसा डोज है जिसे देख आप सलमान-जॉन को भूल जाएंगे। ये फिल्म तमिल और हिंदी में शूट हुई है। यह तेलुगू में भी डब की जाएगी। फिल्म का हिंदी ट्रेलर आज आमिर खान ने सोशल मीडिया के जरिए लॉन्च किया है।

'विश्वरूप-2' में कमल हासन इंटेलिजेंस ब्यूरो एजेंट वसीम अहमद कश्मीरी की भूमिका में हैं। फिल्म के हिंदी वर्जन को रोहित शेट्टी और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने पेश किया है। तमिल वर्जन और तेलुगू में डब वर्जन का निर्माण राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल द्वारा आस्कर फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के लिए की गई है। ये फिल्म 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज  होगी।