Suzuki Access नए मॉडल के साथ लांच

Tarun Nayyar
Last Updated: Jun 12 2018 15:14

Suzuki ने अपने 125cc स्कूटर Access को अब कंबाइन्ड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने एक्सेस का स्पेशल एडिशन भी लॉन्च किया है। कंपनी ने Suzuki Access 125 CBS की कीमत भारत में 59,980 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी है। वहीं एक्सेस स्पेशल एडिशन की कीमत 60,580 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है।

एक्सेस स्पेशल एडिशन को एक नए कलर ऑप्शन- मेटालिक सोनिक सिल्वर में पेश किया गया है। स्कूटर को स्पोर्टी लुक बनाने के लिए इसमें ब्लैक कलर वाले अलॉय व्हील्स और ग्रैब रेल दिए गए हैं। इसके अलावा नए स्कूटर को स्टैंडर्ड वेरिएंट से अलग रखने के लिए इसमें लोगो भी दिया गया है। Access 125 दो कलर ऑप्शन- मेटालिक मैट ब्लैक और पर्ल मिराज वाइट में भी ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

Suzuki Access 125 का CBS यूनिट मार्केट में मौजूद दूसरे मॉडलों की तरह ही है। ये यूनिट स्कूटर में ब्रेकिंग ऑपरेशन को पहले से बेहतर बनाएगा। हालांकि ये एंटी लॉक ब्रेक्स जितना प्रभावी नहीं होगा।

Access 125, 124cc सिंगल सिलिंडर इंजन के साथ आता है, जो 8.5 bhp का पावर और 10.2 Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करता है। इस स्कूटर का वजन 102 किलोग्राम है। Access 125 CBS ग्राहकों को 6 कलर ऑप्शन- पर्ल सुजुकी डीप ब्लू, कैंडी सोनोमा रेड, ग्लास स्पार्कल ब्लैक, मेटालिक फिब्रोइन ग्रे, मेटालिक सोनिक सिल्वर और पर्ल मिराज वाइट में मिलेगा