खेलें ऑनलाइन गेम और जीतिए कैश प्राइज

Tarun Nayyar
Last Updated: Jun 12 2018 15:10

Gameloft के साथ मिलकर OnePlus एक ऑनलाइन गेमिंग कॉम्पिटिशन का आयोजन करने जा रहा है। भारत में यह पहला ऑनलाइन गेमिंग टूर्नामेंट है जिसमें एक बड़ी रकम विनर को दी जाएगी। यह ऑनलाइन टूर्नामेंट 13 जून से शुरू होकर 8 जुलाई तक जारी रहेगा।

यह एक ओपन चैनल है और इस गेम में अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स के यूजर्स हिस्सा ले सकते हैं। इस टूर्नामेंट में एंड्रॉयड, ios और विंडोज OS रखने वाला कोई भी शख्स हिस्सा ले सकता है। परंतु उसमें Asphalt 8 गेम का सपोर्ट होना चाहिए।

इस कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेने के लिए आपको ऐप स्टोर से Asphalt 8 गेम डाउनलोड करना होगा। यदि आपके पास ये गेम पहले से मौजूद है तो उसे लेटेस्ट वर्जन में अपडेट करना होगा। गेम ओपन करने के बाद आपको 'OnePlus Asphalt Cup' में टैप करना होगा। इसके बाद कार सेलेक्ट कर और आगे की प्रक्रिया पूरी कर आप रेस शुरू कर सकते हैं।

ध्यान रहे आपका स्मार्टफोन गेम खेलते वक्त एक एक्टिव इंटरनेट कनेक्शन से जुड़ा होना चाहिए। क्योंकि स्कोर को क्लाउड में सिंक किया जाएगा। हिस्सा लेने के लिए प्लेयर को कम से कम 13 साल का होना जरूरी है।

वनप्लस हर हफ्ते टॉप 5 प्लेयर्स को फ्री बुलेट वायरलेस ईयरफोन देगा। वहीं टॉप 25 प्लेयर्स को वनप्लस की ओर से एक्सक्लूसिव मर्चेंडाइज दिया जाएगा। महीने के अंत में कंपनी तीन टॉप प्लेयर्स को सेलेक्ट करेगी। पहले नंबर वाले प्लेयर को 5,00,000 रुपये कैश, दूसरे नंबर वाले प्लेयर को 3,00,000 रुपये कैश और तीसरे नंबर वाले प्लेयर को 1,00,000 रुपये कैश प्राइज दिया जाएगा। इसके अलावा तीनों प्लेयर्स को मुफ्त में OnePlus 6 स्मार्टफोन और बुलेट वायरलेस ईयरफोन दिए जाएंगे।