जब रोनाल्डो से मिले अर्जुन कपूर

Rishu Grover
Last Updated: May 16 2018 19:03

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर का फैन मूमेंट सामने आया है जिसमें वो फुटबॉल क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। इस तस्वीर के साथ अर्जुन कपूर ने लिखा कि रोनाल्डो से मिलकर बहुत अच्छा लगा। इस दौरान अर्जुन और रोनाल्डो के बीच उनके अपकमिंग मैच को लेकर भी बात हुई। आपको बता दें कि अर्जुन कपूर को फुटबॉल खेलना पसंद है और वो रोनाल्डो के प्रशंसक भी रहे हैं।

आपको बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक पुर्तगाली पेशेवर फुटबॉल खिलाड़ी हैं जो रियल मेड्रेड के लिए खेलते हैं और पुर्तगाल की राष्ट्रीय टीम के कप्तान हैं। रोनाल्डो को फुटबॉल की बेहतरीन युवा प्रतिभाओं में से एक माना जाता है। बता दें कि अर्जुन कपूर की रोनाल्डो से मुलाकात स्पेन में सोमवार को हुई थी।

इस दौरान अर्जुन ने रोनाल्डो को भारत आने का भी न्योता दिया। अर्जुन कपूर ने रोनाल्डो को बताया कि इंडिया में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अर्जुन ने उन्हें भारत आने का न्योता देते हुए कहा कि भारतीय फैन उन्हें बहुत प्यार करते हैं और उन्हें भारत आना चाहिए। वहीं अर्जुन की इस रिक्वेस्ट पर रोनाल्डो ने भी कहा कि वो जानते हैं कि भारत के लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं और जरूर भारत आना चाहेंगे।