'नागिन 3' का हिस्सा नही है नेहालक्ष्मी अय्यर, सोशल मीडिया पर किया कंफर्म

Rishu Grover
Last Updated: Apr 27 2018 17:58

एकता कपूर का मोस्ट अवेटेड सीरियल 'नागिन 3' जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। इसमें टीवी के कई नामचीन सितारे नज़र आने वाले हैं। नए सीजन में करिश्मा तन्ना, अनिता हसनंदानी और रजत टोकस नाग और नागिन के रूप में दिखाई देंगे। काफी समय से खबरें आ रही थीं कि स्टार प्लस के शो 'इश्कबाज' में विलेन का किरदार निभा रही नेहालक्ष्मी अय्यर भी 'नागिन' में नजर आ सकती हैं। लेकिन अब नेहालक्ष्मी ने खुद इन खबरों को गलत करार दिया है।

ऐसे में नेहालक्ष्मी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए साफ कर दिया है कि वो 'नागिन 3' का हिस्सा नहीं हैं। नेहा ने सोशल मीडिया के जरिए कहा है, "दोस्तों, मैं नागिन 3 का हिस्सा नहीं हूं, ये महज अफवाहें हैं। "आपको बता दे कि इस शो में अनीता हसनंदानी और करिश्मा तन्ना नागिन की भूमिका में नजर आने वाली हैं। कुछ समय पहले ही इस सीरियल में उनका फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है।

इसके साथ ही रजत टोकस नाग का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। इसके लिए उन्होंने अपने लुक में काफी परिवर्तन किए हैं। इस शो के साथ रक्षंदा खान और चेतन हंसराज की छोटे स्क्रीन पर वापसी हो रही है और उनके साथ पर्ल वी पुरी भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।