महेश भट्ट की फिल्म से फेमस हुई एक्ट्रेस, अब यहां करती है काम

Rishu Grover
Last Updated: Feb 13 2018 17:56

90 के दशक में बॉलीवुड में धमक जमाने वाली एक्ट्रेस मयूरी कांगो एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। बीते कई सालों से मयूरी सिनेमा जगत से दूर गुरुग्राम में साधारण सी जिंदगी गुजार रही हैं। हाल ही में वह गुरुग्राम में स्पॉट हुई लेकिन बीते सालों में उनके लुक में इतना बदलाव आ गया है जिसे देखकर पहचानना मुश्किल हो जाएगा।

महेश भट्ट की फिल्म 'पापा कहते हैं' से रातोंरात फेमस हुईं एक्ट्रेस मयूरी की शादी हो चुकी है। वह अपने बच्चों और पति के साथ एक साधारण सी जिंदगी जी रही हैं। इसी बीच जब वह अचानक गुरुग्राम में नौकरी करते हुए स्पॉट हुईं तो जैसे हंगामा ही मच गया। मयूरी ने बात करते हुए कहा - 'मैंने करीब 16 फिल्में की थीं लेकिन उनसे से आधी ही फिल्में रिलीज हुई। 1999 का समय हीरोइनों के लिए अच्छा समय नहीं था। इसलिए मैंने स्क्रिप्ट राइटिंग और डॉक्यूमेंट्री की तरफ फोकस किया। साल 2000 में टेलीविजन की तरफ रुख किया और कुछ साल बाद शादी करके यूएस शिफ्ट हो गई।'

हालांकि जब मयूरी से उनके बॉलीवुड में वापसी को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा - 'मैं कभी भी सेलिब्रिटीज की तरह की जिंदगी नहीं चाहती थी। मैं अपनी इस जिंदगी से बेहद खुश हूं। आपको बता दें, मयूरी कांगो कई सालों से बॉलीवुड से दूर हैं। वह न तो किसी पार्टी में दिखीं और न ही किसी अवॉर्ड फंक्शन में। फिलहाल वह गुरुग्राम की एक कंपनी में मैनेजिंग डायरेक्टर की पोस्ट पर हैं।