Loading the player...

'रेड' का पहला गाना रिलीज

Rishu Grover
Last Updated: Feb 13 2018 13:47

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज की जोड़ी 'बादशाहो' के बाद एक बार फिर से आने वाली फिल्म 'रेड' में नजर आने वाली है। इस फिल्म का पहला गाना 'एक पल चैन' रिलीज कर दिया गया है। गाने में अजय देवगन और इलियाना की रोमांटिक केमेस्ट्री साफ नजर आ रही है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज कर दिया गया है जिसमें दिखाया गया था कि अजय देवगन एक इमानदार इनकम टैक्स ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं, वहीं इलियाना उनकी पत्नी का किरदार निभाती दिखाई देंगी।

गाने की बात करें तो ये साफ ही कि फिल्म मे इलियाना एक हाउस वाइफ के किरदार में नजर आने वाली हैं. वैसे तो यह गाना साल 1997 में आई अनिल कपूर की फिल्म 'जुदाई' में लोगों ने सुना होगा। लेकिन इस फिल्म में यह गाना पंजाबी में गाया गया है। इस गाने को अभी तक यू-ट्यूब पर 13,53,178 व्यूज मिल चुके है।

फिल्म के इस गाने को अपनी आवाज दी है राहत फतह अली खान ने वहीं तनीष बागची इस गाने के संगीतकार हैं। गाने को मनोज मुंतशिर ने लिखा है। उनके पहले के गानों की तरह फैंस इस गाने को भी काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म की बात करें तो इसमें अजय देवगन और इलियाना के साथ सौरभ शुक्‍ला भी नजर आने वाले हैं। सौरभ शुक्‍ला फिल्म में विलेन का किरदार निभाते दिखाई देंगे।