हिना-शिल्पा से भी ज्यादा है पुनीश की संपत्ति, जान कर रह जाएंगे हैरान

Rishu Grover
Last Updated: Jan 13 2018 16:53

बिग बॉस 11 के विनर का नाम सामने आने में अब कुछ ही घंटे बाकी हैं। पुनीश शर्मा, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और हिना खान में से किसी एक के सिर पर जीत का ताज सजेगा। विकास, हिना और शिल्पा सेलेब्रिटी हैं जिसका उन्हें भरपूर फायदा मिलेगा। लेकिन पुनीश शर्मा अपने दम पर आम आदमी से सेलेब्रिटी बन गए हैं। 

 जब उन्होंने शो में एंट्री की थी तो कहा था कि उनका लाइफस्टाइल भी किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं है। ये बात सच भी है। दिल्ली के रहने वाले पुनीश शर्मा करोड़पति बाप के बेटे हैं। दिल्ली जैसे शहर में उनके कई नाइट क्लब्स हैं। पुनीश के पास मर्सिडीज बेंज जीएलए क्लास और ऑडी ए4 जैसी लग्जरी कारें हैं। जिनकी कीमत लाखों रुपए है। पुनीश शर्मा जिस बंगले में रहते हैं उसकी कीमत 12 करोड़ रुपए है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह भी दावा किया जा रहा है कि उनके हिस्से की कुल संपत्ति 60 करोड़ रुपए है। उन्होंने इंग्लैंड के साउथ योर्कशायर के शेफिल्ड यूनिवर्सिटी से इंटरनेशनल बिजसेन में मास्टर्स की पढ़ाई की है।

उनके पापा की एक कंस्ट्रक्शन कंपनी है जिसका नाम 'हाईराइज बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन' है। पापा के बिजनेस में पुनीश ने कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैंडल किए हैं।  इसके अलावा पुनीश दिल्ली के पहले 'प्लेब्वॉय कैफे' के मालिक भी हैं। बिग बॉस से पहले साल 2009 में पुनीश एक और रियलिटी शो 'सरकार की दुनिया' में नजर आए थे। पुनीश इस शो के विनर भी बने थे। खबरों की मानें तो पुनीश की शादी हो चुकी है और वो तलाकशुदा हैं। फिलहाल पुनीश अपनी को-कंटेस्टेंट बंदगी कालरा के साथ रिलेशन में हैं।