पति-पत्नी पर लड़की को अगवा करने का आरोप, पति करता रहा बलात्कार

Avtar Gill
Last Updated: Dec 29 2017 14:20

एक लड़की को चाय में नशीली चीज देकर जबरन उसके साथ अपने पति की कथित शादी रचा कर उसकी सहमति नहीं होने के बावजूद अपने सामने अपने पति से लड़की संग शारीरिक संबंध बनाए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में पति-पत्नी के खिलाफ मुक़द्दमा दर्ज कर लिया है। लड़की को अगवा कर उत्तर प्रदेश ले जाया गया था जहां से लड़की किसी तरह उनके चंगुल से निकलने में कामयाब रही।

प्राप्त जानकारी अनुसार नगर थाना पुलिस अबोहर ने गांव सीड फार्म पक्का वासी गगनजीत कौर (काल्पनिक नाम) द्वारा दी गई शिकायत पर गांव सीड फार्म पक्का के ही गुरमेल सिंह पुत्र हरपाल सिंह और इसकी पत्नी कमलेश कौर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 363/366/376/34 के तहत मुक़द्दमा दर्ज किया है। सहायक थानेदार गुरनाम सिंह इस मामले की तफ्तीश कर रहे हैं। पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार शिकायतकर्ता करीब साढ़े अठारह वर्ष की है। जिसने पुलिस को बताया कि 27 सितम्बर 2017 देर शाम को वह घर पर अकेली थी तो पड़ोस में ही रहने वाले गुरमेल सिंह और उसकी पत्नी कमलेश कौर उसके घर आए और पड़ोसी होने के नाते वह उनके लिए चाय बनाने के लिए रसोई में चली गई। चाय लेकर वह आई और तीनों ने चाय पी लेकिन चाय पीने के बाद उसको कोई सुध-बुध नहीं रही। जब उसको कुछ होश आया तो मालूम चला कि उक्त पति-पत्नी उसको कहीं लेकर जा रहे हैं लेकिन उसमें इतनी हिम्मत ही नहीं थी कि वह कुछ बोल पाती या मदद के लिए किसी को इशारा कर सकती।

पुलिस अनुसार पीड़िता को जब मालूम चला तो उसने खुद को उत्तर प्रदेश के गांव जोगी ठेहरा में पाया। लड़की को डरा धमका कर अदालत में कमलेश कौर ने अपने पति गुरमेल सिंह से ही उसकी शादी करवाई। इसके बाद गुरमेल सिंह अपनी पत्नी के सामने ही उसके साथ कथित तौर पर कई दिनों तक बलात्कार करता रहा। किसी तरह वह वहां से निकालने में सफल हुई और घर पहुंच कर सारी आपबीती परिवार सदस्यों को सुनाई जिसके बाद इसकी शिकायत पुलिस के पास दर्ज करवाई गई। पुलिस अनुसार आरोपी पति-पत्नी की तलाश जारी है और जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।