फिल्म '83' में पति रणवीर संग क्यों किया काम? दीपिका ने किया खुलासा

Last Updated: Jan 05 2020 15:27
Reading time: 1 min, 4 secs

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह संग फिल्म '83' में काम करने को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। फिल्म को लेकर दीपिका ने हाल ही में खुलकर बात की। दीपिका ने बताया कि आखिर उन्होंने इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ काम क्यों किया? दीपिका ने कहा कि वास्तविक कहानी पर रणवीर सिंह के साथ काम करना थोड़ा तरोताज़ा करने वाला है, क्योंकि पिछली फिल्मों के मुकाबले इसमें भारी भरकम भावपूर्ण संवाद नहीं हैं और इसकी कहानी सच्चाई के करीब है।

रणवीर-दीपिका इससे पहले फिल्म 'गोलियों की रासलीला: रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' में एक साथ नज़र आ चुके हैं। फिल्म '83' में रणवीर पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव के किरदार में और दीपिका उनकी पत्नी रोमी के रोल में नज़र आएंगी। अपने किरदार को लेकर दीपिका ने कहा कि इस फिल्म में उनके किरदार को ज्यादा जगह नहीं मिली है, लेकिन यह फिल्म उनके लिए कपिल देव और रोमी देव के जीवन के बारे में जानने का अवसर है।

बता दें कि रणवीर-दीपिका के अलावा फिल्म में बोमन ईरानी, हार्डी संधू, साकिब सलीम, एमी विर्क, साहिल खट्टर आदि सितारे भी नज़र आएंगे। फिल्म '83' टीम इंडिया की 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप जीत पर बनने वाली पहली फिल्म है। इस फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान हैं। यह फिल्म 10 अप्रैल, 2020 को रिलीज़ होगी।