अरहान-रश्मि के भविष्य को लेकर एक्ट्रेस के भाई ने कही ये बात

Last Updated: Jan 03 2020 11:53
Reading time: 1 min, 12 secs

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई अरहान खान संग अपने रिलेशन को लेकर सुखियों में बनी हुई हैं। बिग बॉस के घर के अंदर अरहान ने रश्मि को प्रपोज किया था और रश्मि ने प्रपोजल स्वीकार भी कर लिया था। अब रश्मि के भाई गौरव ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है। एक इंटरव्यू के दौरान जब गौरव से पूछा गया कि अरहान की एक बार शादी हो चुकी है, उन्हें एक बेटा भी है, क्या आपको अरहान संग रश्मि का भविष्य सुरक्षित लगता है?

इस सवाल के जवाब पर गौरव ने कहा, "अरहान के साथ रहना है या नहीं ये उनका खुद का निर्णय है, वो जो भी निर्णय ले भगवान करे वो सही हो, हम नहीं चाहते कि मैं या हमारी फैमली कोई भी उन्हें किसी निर्णय के लिए भड़काए, हम बस एक ही चीज़ चाहते हैं उनकी खुशियां और सुरक्षा।" अरहान ने अपनी शादी और बच्चे के बारे में रश्मि को नहीं बताया था। शो में सलमान खान ने इन सब चीज़ों के बारे में खुलासा किया था।

अरहान के ये सब बात छुपाने पर गौरव ने कहा, "मुझे ये बहुत अजीब लगा, वो इतनी बड़ी बात मेरी बहन से कैसे छुपा सकता है।" इसके अलावा गौरव ने सिद्धार्थ के ऐसी लड़की वाले कमेंट पर भी अपना रिएक्शन दिया। गौरव ने कहा, "ये बहुत हार्श था और बहुत भड़काने वाला भी था, मैं जानता हूं कि रश्मि इस तरह की चीज़ें कभी बर्दाश्त नहीं करेंगी।"