सिद्धार्थ-आसिम ने दिया शहनाज को 'गद्दार' का टाइटल

Last Updated: Dec 01 2019 16:30
Reading time: 1 min, 18 secs

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' का रविवार का एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है। शो में 'पति पत्नी और वो' की स्टारकास्ट कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचेंगे। तीनों स्टार्स सलमान खान के साथ मस्ती करने के साथ बिग बॉस के घर में धमाकेदार एंट्री करके कंटेस्टेंट्स को मजेदार टास्क भी देंगे। टास्क में अनन्या, भूमि और कार्तिक किन्हीं तीन कंटेस्टेंट्स को एक साथ बुलाएंगे और उन्हें एक टाइटल देंगे।

तीनों में से किसी दो कंटेस्टेंट्स को आपसी सहमति के साथ तीसरे को वो टाइटल देना होगा, जिस कंटेस्टेंट्स को टाइटल दिया जाएगा उसे अपना मुंह ब्लैक इंक में डालकर काला करना होगा। टास्क का एक प्रोमो कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि 'पति पत्नी और वो' की कास्ट सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और शहनाज गिल को एक साथ बुलाते हैं और उनसे पूछते हैं कि उनमें से कौन है वो कंटेस्टेंट जो गद्दार साबित हो सकता है? इस सवाल के जवाब में आसिम शहनाज गिल का नाम लेते हैं।

आसिम के शहनाज का नाम लेने पर सिद्धार्थ भी उनके इस फैसले पर अपनी सहमति दिखाते हैं, जिससे साफ है कि आसिम के साथ सिद्धार्थ शुक्ला भी शहनाज गिल को गद्दार मानते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला से अपना नाम सुनने पर शहनाज काफी उदास हो जाएंगी। बता दें कि आसिम हमेशा से ही शहनाज पर भरोसा नहीं करते हैं, लेकिन शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के काफी करीब हैं और सिद्धार्थ का गद्दार टाइटल के लिए शहनाज का नाम लेने से घरवालों के साथ-साथ फैंस भी काफी हैरान हैं।