क्र‍ि‍केटर के एल राहुल संग डेटिंग की खबरों पर अथिया शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी

Last Updated: Nov 08 2019 18:44
Reading time: 1 min, 4 secs

अभिनेत्री अथिया शेट्टी और क्रिकेटर के एल राहुल के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें काफी समय से चर्चा में बनी हुई हैं। अथिया ने कभी भी इस रिलेशन को ना तो स्वीकारा और ना ही इससे इंकार किया। हाल ही में अथिया ने बताया कि लिंकअप की ये खबरें उन पर कोई असर डालती हैं या नहीं?

उन्होंने कहा, "मुझे लिंकअप की खबरों से कोई फर्क नहीं पड़ता, मैं पूरी तरह तैयार हूं और आप मुझसे इस बारे में जो भी पूछेंगे, मैं आपको कोई जवाब नहीं दूंगी, लेकिन मुझे समझ आता है कि ये सब पूछना आपका काम है।"

अथिया ने आगे कहा, "मेरा हमेशा से ये मानना रहा है कि हम रोज़ अपना बहुत कुछ दुनिया को देते हैं और मुझे लगता है कि ये इंसान का प्राइवेट मैटर है, भले ही वो दोस्ती हो, रिश्ते हो या फिर परिवार, इन सभी को मैं हमेशा बचाकर रखना चाहूंगी, इसलिए मैं कभी इस बारे में बात नहीं करूंगी।"

बता दें कि अथिया और के एल राहुल को अक्सर साथ में घूमते देखा जाता है। अथिया के जन्मदिन के मौके पर राहुल ने सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी थी। अथिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं।