जब बिग बी ने कृति खरबंदा को कहा था 'मोहतरमा' तो सोच में पड़ गई थीं अभिनेत्री

Last Updated: Nov 08 2019 17:34
Reading time: 1 min, 6 secs

बॉलीवुड के मेगास्टार ने गुरुवार को फिल्म जगत में अपने 50 साल पूरे कर लिए हैं। ऐसे में अभिनेत्री कृति खरबंदा ने बिग बी के साथ अपनी आगामी फिल्म 'चेहरे' की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा साझा किया।

कृति ने कहा, "फिल्म के शूट के पहले दिन मेरे टेक के बाद, मैं अपना शॉट देखने के लिए गई थी, सभी ने तारीफ की, तभी अमित जी ने मेरी ओर देखा और पूछा क्या आप एक और टेक चाहती हैं? तो मैंने कहा हां, तब उन्होंने पूछा क्यों? मैंने उनकी ओर देखा और कहा सर एक और टेक करते हैं न प्लीज, उन्होंने कहा आपको मुझसे अनुरोध करने की जरूरत नहीं है, बल्कि एक कलाकार के नाते आपको खुश होने की जरूरत है, मोहतरमा आइए एक और शॉट लेते हैं, ऐसा पहली बार था जब किसी ने मुझे मोहतरमा कहा था और मैं सोच में पड़ गई थी कि ये कितना अच्छा था।"

उन्होंने आगे कहा, "अभिनय के दौरान मैं भूल जाती थी कि वे अमिताभ बच्चन जी हैं, यह कुछ ऐसा है जिसे आपको भूलने की जरूरत भी होती है, क्योंकि उनका व्यक्तित्व काफी ओजस्वी है, उनके सामने खड़ा रहना भी मुश्किल है, मुझे लगता है कि मैंने इसे काफी अच्छे से संभाला, वह काफी खुश थे और उन्होंने कहा कि बहुत अच्छा किया, मेरे लिए वह मेरी अब तक की सबसे बड़ी प्रशंसा थी।"