Bigg Boss 13: आरती-शुक्ला की दोस्ती में आई दरार, भाई कृष्णा की इच्छा हुई पूरी

Last Updated: Nov 08 2019 14:39
Reading time: 1 min, 32 secs

शो 'बिग बॉस 13' में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच की दोस्ती टूट गई है। दोनों ने कल के एपिसोड में एक-दूसरे को बाय-बाय कह दिया है। अब आरती और सिद्धार्थ अपने-अपने तरीके से शो में गेम खेलते नज़र आएंगे। आरती सिंह का ये फैसला जानकर उनके भाई कृष्णा अभिषेक ने राहत की सांस ली होगी। हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू में कहा कि आरती को सिद्धार्थ शुक्ला संग बातचीत बंद कर देनी चाहिए।

कृष्णा का मानना है कि सिद्धार्थ शुक्ला लड़कियों से असभ्य तरीके से बात करते हैं, उन्हें इसका ध्यान रखना चाहिए, वे बहुत रुड होते हैं ना सिर्फ आरती के साथ बल्कि शो की दूसरी फीमेल कंटेस्टेंट्स के साथ भी। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है आरती को सिद्धार्थ से बात करना बंद कर देना चाहिए, वो ज्यादा कुछ उसको बोलती नहीं है, सिद्धार्थ फिजिकली और जुबानी दोनों तरह से लड़ रहे हैं, जोकि एक एक्टर के लिए अच्छा नहीं है, उनकी भी एक इमेज है और फैन फॉलोइंग भी।

कृष्णा अभिषेक ने सिद्धार्थ की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि मैं सिद्धार्थ को ज्यादा नहीं जानता हूं, लेकिन मुझे लगता है वो अच्छा इंसान है, बिग बॉस हाउस में ऐसे हालात बन जाते हैं कि आपको यूं रिएक्ट करना पड़ता है, मुझे भी गुस्सा आता है, लेकिन मैं खुद को कंट्रोल कर लेता हूं, सिद्धार्थ को भी अपने गुस्से पर काबू रखना सीखना होगा, मेरी तरफ से सिद्धार्थ को बस यही सुझाव है।

फिलहाल शो में दोनों ने एक-दूसरे से दूरी बना ली है। आरती का मानना है कि सिद्धार्थ उनसे सभी के सामने बदतमीजी से बात करते हैं, वहीं सिद्धार्थ का मानना है कि 1 महीने बाद आरती ने अपने तेवर बदल लिए हैं। अब देखना होगा कि क्या दोनों आगे चलकर शो में दुबारा दोस्त बनते हैं या फिर दोनों अलग-अलग ही गेम को खेलते हैं।