फेस्टिव सीजन में OnePlus त्योहारों में बना नंबर 1 प्रीमियम ब्रांड

Last Updated: Oct 26 2019 14:47
Reading time: 1 min, 7 secs

चीन की दिग्गज कंपनी वनप्लस अपने स्मार्टफोन्स को लेकर काफी उत्साहित नजर आई है। इस फेस्टिव सीजन को वनप्लस ने ग्राहकों से काफी उम्मीद की थी और उसकी उम्मीद पर ग्राहक खरे भी उतरे हैं। वनप्लस ने शुक्रवार को कहा कि उसने सभी प्लेटफॉर्म पर चल रही दिवाली की बिक्री के दौरान सकल मर्चेडाइज मूल्य (जीएमवी) की बिक्री में 1,500 करोड़ रुपये का रिकॉर्ड बनाया है।

मोबाइल डिवाइस के अवाला इस बार वनप्लस ने अपने एंड्रॉएड टीवी को भी हाल ही में लॉन्च किया था। हाल ही में लॉन्च किए गए वनप्लस के इन प्रॉडक्ट्स में काफी सफलता हासिल की है। कंपनी एमेजॉन और ऑफलाइन पार्टनर स्टोर पर स्मार्ट टीवी और स्मार्टफोन दोनों कैटगरी में सबसे अधिक बिकने वाले प्रीमियम ब्रांड के रूप में उभरी है।

वनप्लस इंडिया के महाप्रबंधक विकास अग्रवाल ने एक बयान में कहा, "हम पूरे भारत में अपने सदस्यों और ग्राहकों के उत्साह से दंग हैं, जिन्होंने हमारे नए उत्पादों की ओर रुख किया है।" वनप्लस टीवी की ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म पर शानदार बिक्री देखने को मिली है। बेहतरीन स्पीकर व अन्य कई खूबियों के साथ पेश किए गए वनप्लस के 55 इंच के टीवी की शुरुआती कीमत 69,900 रुपये है। इसकी बिक्री अमेजन व रिलायंस डिजिटल स्टोर के साथ ही ऑफलाइन भी हो रही है। इस टीवी पर फिलहाल छूट से लेकर कैशबैक के ऑफर भी चल रहे हैं।