BSNL यूज़र्स अब लैंडलाइन और मोबाइल पर कर सकेंगे अनलिमिटेड कॉल

Last Updated: Oct 26 2019 14:37
Reading time: 1 min, 10 secs

BSNL ने अपने उपभोक्ताओं को लाभ पहुंचाने के लिए दिवाली ऑफर पेश किया है। कंपनी के नए ऑफर के तहत लैंडलाइन और ब्रॉडबैंड यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। वहीं, उपभोक्ता इस फेस्टिवल ऑफर के जरिए पूरे भारत में किसी भी लैंडलाइन और मोबाइल नंबर पर कॉल कर सकेंगे। लेकिन यह ऑफर लिमिटेड समय के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा कंपनी ने भारत फाइबर एक्सटेशन प्लान पेश किए हैं, जिसके जरिए शहर और गांव में इंटरनेट की पहुंच बढ़ाई जा सकेगी।

दिवाली के खास अवसर पर BSNL ने अपने ग्राहकों के लिए नया ऑफर टेलीकॉम बाजार में उतारा है। हालाकिं, उपभोक्ता इस ऑफर का लाभ 27 अक्टूबर से लेकर 28 अक्टूबर तक उठा सकेंगे। इसके अलावा कंपनी भारत फाइबर नेट के साथ umbrella coverage इंश्योरेंस कवरेज भी देगी, जो मार्च 2020 में शुरू हो जाएगा। इससे पहले बीएसएनएल ने  429, 485 और 666 रुपये वाले प्लान को अपडेट किया था। इन डाटा पैक्स में दिल्ली और मुंबई के यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिली हैं।

भारत सरकार भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) और महानगर टेलीफोन निगम लिमिटेड (एमटीएनएल) को बंद नहीं करेगी। इन दोनों कंपनियों का विलय किया जाएगा। केंद्रीय कैबिनेट ने इसके रिवाइवल प्लान को मंजूरी दे दी है। दूरसंचार मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि दोनो टेलीकॉम कंपनियों को न तो बंद किया जाएगा, ना ही विनिवेश किया जाएगा और ना ही इसको किसी तीसरे पक्ष को चलाने के लिए दिया जाएगा।