त्यौहार के चलते DTH ऑपरेटर निकाल रहे नए ऑफर

Last Updated: Oct 26 2019 14:04
Reading time: 1 min, 37 secs

दिवाली में महज एक दिन बचे हैं। टेलिकॉम ऑपरेटर के बाद अब डीटीएच ऑपरेटर ने भी अपने ग्राहकों को नया ऑफर दे रही है। डीटीएच ऑपरेटर अपने आकर्षक प्रचार के जरिए अपने पुराने और नए ग्राहकों को खुश करना चाहती है। इस त्योहारी मौसम में डीटीएच के ग्राहक बहुत सारे प्रोमोश्नल रॉलआउट देख रहे हैं।  

टाटा स्काई:-  
देश की सबसे बड़ी डीटीएच ऑपरेटर कंपनी टाटा स्काई अपने सब्सक्राइबर्स को डिस्काउंट पर एड-ऑन चैनल, क्यूटेड चैनल और क्षेत्रीय चैनल पैक्स उपलब्ध करा रही है। इन चैनलों की कीमत पर ज्यादा छूट नहीं दी जा रही है लेकिन सब्सक्राइबर्स के लिए जरूर मामूली बचत है। साथ ही नए एचडी कनेक्शन पर टाटा स्काई 28 फीसदी की छूट दे रही है। 

डिश टीवी :-
अगर बात डिश टीवी की करें तो यह अपने सबस्क्राइबर्स को आकर्षक ऑफर देने में किसी से भी पीछे नहीं है। डिश टीवी सबस्क्राइबर्स को पुराने दाम में कुछ नए चैनल की सुविधा दे रही है। वहीं, यह कंपनी मात्र 219 रुपये में 250 से भी ज्यादा चैनल सबस्क्राइबर्स तक पहुंचा रही है। लेकिन इन ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए दो साल के प्लान वाले पैक से रिचार्ज करने होगा। 

डी2एच लॉग-टर्म प्लान
डी2एच के सबस्क्राइबर्स लॉग-टर्म प्लान पर आकर्षक ऑफर का आनंद ले सकते हैं। साथ ही सबस्क्राइबर्स को लॉग टर्म प्लान पर दोगुना ऑफर भी दिया जा रहा है। सबस्क्राइबर्स तीन महीने के रिचार्ज पर 14 दिनों की मुफ्त सुविधा दी जा रही है। छह महीने वाले पैक से रिचार्ज करने पर 30 दिन जबकि 10 महीने वाले पैक से रिचार्ज करने पर 60 दिनों के लिए मुफ्त सेवा दी जा रही है। 

त्योहारी मौसम में सिर्फ डीटीएच कंपनियां ही ऑफर नहीं दे रही हैं बल्कि बॉडकास्टर चैनल्स भी खूब ऑफर दे रही हैं। लोकप्रिय चैनल स्टार प्लस, कलर्स जैसे बेहतनी चैनलों ने अपने दाम में कमी की है। लेकिन ये ऑफर डीटीएच ऑपरेटर वालों के लिए नहीं है। एसडी चैनल 19 रुपये के बजाय अब 12 रुपये प्रति माह में मिल रहा है।