इस दिवाली इन खास WhatsApp स्टिकर्स के ज़रिए भेजें Diwali Wishes

Last Updated: Oct 25 2019 14:28
Reading time: 0 mins, 57 secs

इस दिवाली आप अपने दोस्तों और चाहने वालों को कुछ अलग अंदाज़ में विश करें। जी हाँ, WhatsApp ने इस दीवाली को खुशहाल बनाने के लिए नए तरीके और शानदार व्हाट्सएप स्टिकर्स पेश किए है जिसके जरिए आप शुभकामनाएं दे सकते हैं।

आपको बता दें कि व्हाट्सएप ने बीते वर्ष स्टिकर्स फीचर को अपने प्लेटफॉर्म के साथ जोड़ा था। उस दौरान यूजर्स को चुनिंदा स्टिकर्स ही मिले थे, लेकिन इस समय गूगल प्ले स्टोर पर हर त्यौहार के लिए स्टिकर पैक मौजूद हैं। आप भी इस दिवाली पर मित्रों और रिश्तेदारों को शानदार स्टिकर्स के जरिए शुभकामनाएं दे सकेंगे, लेकिन आपको सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर से दिवाली स्टिकर पैक को डाउनलोड करना होगा। आपको प्लेटफॉर्म से Diwali Stickers for WhatsApp और Diwali 2019 Stickers for WhatsApp एप को इंस्टॉल कर मैसेंजिंग एप में जोड़ना पड़ेगा। इसके बाद आपको व्हाट्सएप में सारे स्टिकर्स मिल जाएंगे।

स्टिकर पैक्स को डाउनलोड करने के बाद आपको व्हाट्सएप के मैसेज बार पर टैप करना होगा। इसके बाद स्माइल के ऑप्शन पर क्लिक कर नीचे की तरफ स्टिकर विकल्प को चुनना होगा। इसमें आपको दिवाली वाले स्टिकर्स दिखाई देंगे, जिनमें से आप अपनी पसंद के स्टिकर्स भेज सकेंगे।