ऋतिक रोशन ने किया अपने फिटनेस मंत्रा का खुलासा, कहा- अच्छा दिखने से ज्यादा स्वस्थ रहना जरूरी

Last Updated: Oct 07 2019 13:41
Reading time: 1 min, 12 secs

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन को बॉलीवुड के सबसे अटरेक्टिव सेलेब्रिटीज में से एक माना जाता है। उनकी झोली में 'हॉस्टेस्ट मैन ऑन प्लैनेट', 'बॉलीवुड के ग्रीक गॉड' जैसे कई खिताब हैं। हाल ही में अपने फिटनेस मंत्रा को शेयर करते हुए ऋतिक ने बताया, "मेरे लिए फिटनेस का तात्पर्य अच्छा दिखने से कहीं ज्यादा स्वस्थ रहना है, अपने सिक्स पैक ऐब्स या बाइसेप्स से मुझे कोई लगाव नहीं है, मेरी फिटनेस रूटीन में कार्यात्मक प्रशिक्षण और कार्डियो शामिल है ताकि तरह-तरह के किरदारों के लिए तैयारी करने के लिए मेरी क्षमता को बढ़ाया जा सके।"

अपनी फिल्म 'सुपर 30' में गणित के शिक्षक आनंद कुमार के किरदार में ढलने के लिए ऋतिक को वजन बढ़ाना था और इस फिल्म की शूटिंग के बाद उन्हें अपनी अगली फिल्म 'वॉर' के लिए तैयारी करनी पड़ी जिसमें वह कबीर नाम के एक शख्स का किरदार निभा रहे हैं जिसकी मस्कुलर बॉडी है। ऋतिक ने बताया कि 'वॉर' में उनके सह-कलाकार टाइगर श्रॉफ ही थे जिन्होंने इस ट्रांसफॉरमेशन में उनकी मदद की।

उन्होंने बताया, "टाइगर के साथ काम कर बहुत अच्छा लगा, उनकी सबसे अच्छी बातों में से एक यह है कि वह बहुत मेहनती हैं, 'सुपर 30' के दौरान अपनी डाइट और वर्कआउट में ढीला पड़ने के बाद वह टाइगर ही थे जिन्होंने 'वॉर' के लिए मुझे वापस से तैयार किया।" बता दें कि फिल्म में ऋतिक और टाइगर के बीच जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार कर रही है।