'अंधाधुन' की रिलीज़ को 1 साल पूरा, आयुष्मान बोले- इस फिल्म ने अभिनेता के रूप में दिया आकार

Last Updated: Oct 05 2019 16:56
Reading time: 1 min, 11 secs

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। आज इस फिल्म को रिलीज़ हुए 1 साल पूरा हो गया है। इस खास मौके पर आयुष्मान ने बीते वक्त को याद करते हुए कहा कि इस फिल्म ने उन्हें अभिनेता के रूप में आकार दिया। फिल्म के दिनों को याद करते हुए आयुष्मान ने बताया कि श्रीराम राघवन की सस्पेंस थ्रिलर 'अंधाधुन' ने उन्हें किस तरह से चुनौतियों का सामना करना सिखाया।

आयुष्मान ने कहा, "एक कलाकार के तौर पर मैं अभिनय के बारे में निरंतर सीखता रहता हूं, मैं हमेशा ऐसी फिल्मों की तलाश में रहता हूं जो मुझे बेहतर बनाती हैं, जो मेरी सोच और मेरे विश्वास को चुनौती देती हैं और नई चीज़ों को ग्रहण करने के लिए मुझे खोलती हैं, अंधाधुन वास्तव में एक ऐसी फिल्म है, जिसने मुझे आज एक अभिनेता के रूप में आकार दिया है।"

उन्होंने आगे कहा, "इसने मुझे कठिनाइयों को चुनौती देना सिखाया और मेरे कौशल को पूरी तरह से अलग दिखाया, इसके अलावा इस फिल्म ने दर्शकों को आश्चर्यचकित किया, मैं अपने निर्देशक श्रीराम राघवन के प्रति आभारी हूं कि उन्होंने मुझ पर भरोसा किया, इसके साथ ही मैं ब्रह्मांड का भी आभारी हूं कि मुझे इस तरह का प्रोजेक्ट मिला, जिस पर मैं इतना गर्व कर सकता हूं।" इस फिल्म में आयुष्मान के साथ राधिका आप्टे और तब्बू नज़र आई थीं। बता दें कि इस फिल्म के लिए आयुष्मान ने राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है।