प्यार, रोमांस और ट्रैजिक फैमिली ड्रामे से भरपूर 'द स्काई इज पिंक' का ट्रेलर रिलीज़

Last Updated: Sep 10 2019 16:59
Reading time: 1 min, 15 secs

फिल्म 'द स्काई इज पिंक' का ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सरफ अहम भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। 3 मिनट और 9 सेकंड का यह ट्रेलर रोमांस और प्यार के साथ-साथ फैमिली ड्रामे से भरपूर है। ट्रेलर की शुरुआत जायरा वसीम की स्टोरी टैलिंग अंदाज वाली आवाज़ से होती है जिसमें वह अपने माता-पिता प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की रोमांस और ट्रेजेडी वाली लव स्टोरी के बारे में बताती हैं।

फिल्म में आयशा बनी जायरा की बीमारी के बाद कैसे यह लव स्टोरी एक ट्रेजेडी में बदल जाती है इसे ट्रेलर में बखूबी दिखाया गया है। फिल्म में प्रियंका और फरहान अख्तर के डायलॉग्स काफी प्रभावित करने वाले हैं। यह फिल्म प्रियंका और फरहान की एक साथ दूसरी फिल्म है। इससे पहले ये दोनों फिल्म 'दिल धड़कने दो' में नज़र आ चुके हैं। हाल ही में अपना एक्टिंग करियर छोड़ने की घोषणा कर चुकी 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम इस फिल्म से आखिरी बार स्क्रीन पर नज़र आने वाली हैं।

उनके फैंस के लिए यह फिल्म किसी स्पेशल गिफ्ट से कम नहीं है। इस फिल्म को शोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। बता दें कि फिल्म 'द स्काई इज पिंक' का टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 13 सितंबर को प्रीमियर होने वाला है। फिल्म के कलाकार और मेकर्स प्रीमियर में शिरकत करेंगे। अभिनेत्री प्रियंका फिल्म के प्रीमियर के लिए टोरंटो पहुंच भी चुकी हैं।

ट्रेलर देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक कीजिए:- https://www.youtube.com/watch?v=prwUFBsDRLk