रानू मंडल के बाद अब उनकी बेटी ने बिखेरा अपनी आवाज़ का जादू, वीडियो वायरल

Last Updated: Sep 10 2019 15:25
Reading time: 1 min, 11 secs

पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करने वाली रानू मंडल की वायरल हुई एक वीडियो ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया। रानू के बाद अब उनकी बेटी भी अपनी आवाज़ का जादू बिखेरती नज़र आ रही हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रानू की बेटी अपनी मां के साथ गाना गाती दिख रही हैं। दोनों बॉलीवुड सॉन्ग 'आज कल तेरे मेरे प्यार के चर्चे' को गा रही हैं। वीडियो में दोनों के बीच की बॉन्डिंग लाजवाब है।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले पोस्ट हुआ है, लेकिन अब ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि रानू की आवाज़ से प्रभावित होकर बॉलीवुड एक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' के लिए उनसे गाना गवाया। रानू मंडल अब तक हिमेश रेशमिया के साथ तीन गाने गा चुकी हैं जिसमें 'तेरी मेरी कहानी', 'आदत' और 'आशिकी में तेरी' शामिल है।

हिमेश के बाद बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं। राखी ने हाल ही में अपने म्यूजिक एल्बम 'छप्पन छुरी' के प्रमोशन में रानू मंडल की आवाज़ का जिक्र किया था और उनकी आवाज़ की तारीफ करते हुए उन्हें एक गाने का ऑफर भी दिया था। राखी सावंत चाहती हैं कि रानू 'छप्पन छुरी' के रिमिक्स वर्जन में अपनी आवाज़ का जादू बिखेरे। राखी पर फिल्माए गए ऑरिजनल सॉन्ग को मंदाकिनी बोरा ने गाया है।