एक बार फिर PUBG बनी जान की दुश्मन, गेम के लिए बेटे ने की पिता की हत्या

Last Updated: Sep 09 2019 19:41
Reading time: 1 min, 7 secs

भारत में PUBG मोबाइल गेम पर बैन की मांग काफी समय से चल रही है लेकिन अभी तक इस पर प्रतिबंध नहीं लगा है। भारत में पबजी की दीवानगी इस कदर बढ़ गई है कि कर्नाटक में एक बच्चे ने पबजी खेलने से मना करने पर अपने पिता की हत्या कर दी है।

रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना कर्नाटक के बेलागवी जिले में यह घटना हुई है जहां 25 साल के एक लड़के ने पबजी खेलने से मना करने पर अपने पिता का सिर धड़ से अलग कर दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी लड़के के नाम रघुवीर कुंभार है जिसने अपने पिता शंकर देवप्पा कुंभार की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि वे उसे पबजी खेलने से मना करते थे। शंकर की उम्र 61 साल थी। रिपोर्ट के मुताबिक रघुवीर ने अपने पिता को सिर और पैर काटकर हत्या की है। हत्या की जानकारी पड़ोसियों ने पुलिस को दी। पुलिस के मुताबिक रघुवीर पबजी गेम खेलने का आदि था और इसके लिए कई बार बाप-बेटे में लड़ाई भी हुई थी।

रविवार को भी बाप-बेटे में झड़प हुई थी उसके बाद से ही रघुवीर गुस्से में था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी रघुवीर को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ जारी है, हालांकि यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी एक लड़के ने पबजी खेलने से मना करने पर अपने भाई को जान से मार दिया था।