मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर कांग्रेस ने अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर किया जमकर वार

Last Updated: Sep 08 2019 17:37
Reading time: 0 mins, 59 secs

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे हो गए है। कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर एक तरफ केंद्र के मंत्री और भाजपा के नेता जहां सरकार की उपलब्धियां गिनाने में जुटे हैं, तो वहीं विपक्षी नेताओं ने भी सरकार पर अर्थवयवस्था और अन्य मुद्दों पर निशाना बना रही है। 

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर शायराना अंदाज में कटाक्ष करते हुए ट्वीटर पर ट्वीट कर कहा, अर्थव्यवस्था करके चौपट, मौन बैठी है सरकार संकट में हैं कंपनियां, ठप्प हो रहा व्यापार, ड्रामे से, छल से, झूठ से, प्रचार से करके कपट, जन-जन से छुपा रहे, देश की हालत विकट। 

बताते चले की कांग्रेस ने अपने ट्वीटर पर ट्वीट कर एक वीडियो जकारी किया है। वीडियो ट्वीट कर उद्योग जगत में मंदी की आहट को मोदी सरकार को घेरा है।  प्रियंका ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने भी केंद्र सरकार पर निशाना साधते कहा कि पीएम मोदी अब भी नहीं मानते हैं कि नोटबंदी अर्थव्यवस्था की मंदी की वजह बनी है।