52 साल की उम्र में फिर पापा बने शाहिद कपूर के सौतले पिता

Last Updated: Aug 31 2019 15:19
Reading time: 1 min, 27 secs

अभिनेता शाहिद कपूर के सौतले पिता के घर एक नन्हा मेहमान आया है। राजेश खट्टर और उनकी पत्नी वंदना सजनानी हाल ही में आईवीएफ तकनीक के जरिए पेरेंट्स बने। करीब ढाई महीने पहले राजेश की पत्नी वंदना ने बेटे को जन्म दिया था, लेकिन उन्होंने अब तक इस बात को सभी से छिपाकर रखा क्योंकि बच्चे को कुछ हफ्तों तक अस्पताल में ही रखा गया था। हाल ही में जन्माष्टमी के पर्व पर वह बेबी को घर लेकर आए। राजेश खट्टर और वंदना ने अपने बेटे का नाम वनराज कृष्णा रखा है।

राजेश ने बताया कि वो और वंदना शादी के 11 साल बाद माता-पिता बने हैं और ये सफर काफी मुश्किल था। उन्होंने कहा कि इतने साल कोशिशों के बावजूद वो माता-पिता नहीं बन पा रहे थे और फिर तकलीफदेय आईवीएफ के जरिए आखिरकार उन्हें पता चला कि वंदना की कोख में ट्विंस पल रहे हैं, लेकिन दुर्भाग्यवश एक बच्चे को हमने पेट में ही गंवा दिया और उसके तुरंत बाद दूसरे बच्चे को बचाने के लिए सर्जरी करनी पड़ी। वनराज भी बड़ी मुश्किलों के बाद हमारी गोद में आ पाए।

उन्होंने कहा कि बच्चे का जन्म तय समय से तीन महीने पहले ही हो गया था लेकिन वो इतना कमज़ोर और बीमार था कि उसे अब तक अस्पताल में रखना पड़ा। उन्होंने कहा कि वो बहुत खुश है कि 11 साल बाद उनके परिवार में इतनी बड़ी खुशी आई है। बता दें कि राजेश खट्टर अभिनेता ईशान खट्टर के रियल पिता हैं। ईशान और शाहिद की मां नीलिमा ने पहली शादी शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर और दूसरी शादी राजेश खट्टर से की थी। नीलिमा और राजेश ने 18 साल पहले एक-दूसरे से तलाक ले लिया था। उसके बाद राजेश खट्टर ने साल 2008 में वंदना सजनानी से शादी की थी।