बॉक्स ऑफिस पर चला जॉन अब्राहम का जादू, फिल्म 'बाटला हाउस' ने की जबरदस्त शुरुआत

Last Updated: Aug 16 2019 15:07
Reading time: 1 min, 10 secs

जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है। ऐसे में फिल्म की कमाई के पहले दिन के आंकड़े सामने आए हैं। फिल्म ने पहले दिन बंपर कमाई करते हुए 14.59 करोड़ का कारोबार किया है।

इन आंकड़ों को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शेयर किया है। आंकड़ों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "बाटला हाउस ने पहले दिन अच्छी कमाई की है, हालांकि कमाई के आंकड़े पर क्लैश का असर जरूर दिखा है... लेकिन स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी का फायदा भी मिला है, फिल्म को शुक्रवार से रविवार तक अच्छी कमाई करनी होगी।"

निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जॉन डीसीपी संजीव कुमार यादव के किरदार में नज़र आ रहे हैं, जिन्होंने 2008 में नई दिल्ली के जामिया नगर के बाटला हाउस में हुए एनकाउंटर का नेतृत्व किया था। फिल्म में दिखाया गया है कि इस घटना ने किस प्रकार उस पुलिसकर्मी के जीवन को बदल दिया जिसका किरदार जॉन ने निभाया है। एक्शन अवतार में जॉन एक बार लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं।

फिल्म में जॉन के अलावा मृणाल ठाकुर और रवि किशन भी अहम भूमिकाओं में हैं। इसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' भी रिलीज़ हुई है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 29.16 करोड़ की कमाई की है। अब देखना दिलचस्प होगा कि सच्ची घटना पर आधारित यह फिल्म आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल दिखाती है।