सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगेगा श्रीदेवी का वैक्स स्‍टैच्‍यू, इस दिन होगा लॉन्च

Last Updated: Aug 13 2019 18:21
Reading time: 1 min, 9 secs

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के जन्मदिन पर उनके वैक्स स्‍टैच्‍यू के लॉन्च का ऐलान हुआ है। उनका वैक्स स्‍टैच्‍यू सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगेगा। श्रीदेवी के स्टैच्यू को सितंबर के पहले महीने में बोनी कपूर अपनी दोनों बेटी जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के साथ लॉन्च करेंगे।

सूत्रों के अनुसार 20 एक्सपर्ट आर्टिस्ट्स की टीम ने श्रीदेवी के परिवार के साथ मिलकर उनके पोज, एक्सप्रेशन, मेकअप और आइकॉनिक आउटफिट को रीक्रिएट करने में पांच महीने तक काम किया। कहा जा रहा है कि श्रीदेवी के आउटफिट को रीक्रिएट करना सबसे ज्यादा चैलेंजिग रहा। श्रीदेवी का क्राउन, कफ्स, ईयरिंग्स और ड्रेस में मौजूद 3D प्रिंट को कई टेस्ट के बाद पूरा किया गया।

फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के आइकॉनिक सॉन्ग हवा हवाई में जो श्रीदेवी का लुक दिखा था, वैक्स स्‍टैच्‍यू उसी लुक पर तैयार किया गया है। मैडम तुसाद सिंगापुर के जनरल मैनेजर एलेक्स वार्ड ने कहा, ''श्रीदेवी भारतीय सिनेमा की आइकॉन हैं, उनके बिना अल्टीमेट फिल्म स्टार एक्सपीरियंस जोन अधूरा है, हमें खुशी है कि मैडम तुसाद में श्रीदेवी की लिगेसी को जगह मिलेगी।''

मैडम तुसाद सिंगापुर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस स्‍टैच्‍यू के लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। बता दें कि श्रीदेवी ने 24 फरवरी, 2018 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। श्रीदेवी का दुबई के एक होटल में बाथटब में अचानक फिसल कर गिर जाने से निधन हुआ था।