बुजुर्ग दंपत्ति को लूटने आए चोर उलटे पाँव भागे

Last Updated: Aug 13 2019 16:11
Reading time: 1 min, 3 secs

देश भर में चोरों के आतंक ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। यह बुजुर्ग लोगों को अपना निशाना बनाकर लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देते हैं। लेकिन तमिलनाडु के तिरुनेलवली जिले में एक बुजुर्ग दंपत्ति ने चोरों का डटकर सामना किया यही नहीं उन्होंने बदमाशों की चप्पल-कुर्सी से जमकर धुनाई भी कर डाली।

दरअसल, रात का वक्त घर के चारों ओर सन्नाटा और बुजुर्ग जोड़ा अकेला था। इन्हीं बातों का फायदा उठाकर डकैतों ने उन पर हमला कर दिया। लेकिन हमले से न घबराते हुए बुजुर्ग दंपत्ति ने मिलकर डकैतों का सामना किया और उन्हें दुम-दबाकर भागना पड़ा। यह घटना भारत के तमिलनाडु के तिरुनेलवी की है। न्यूज एजेंसी की ओर से बहादुर बुजुर्ग जोड़े का वीडियो जारी किया गया है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रात के अंधेरे में डकैत कैसे बुजुर्ग को अकेला पाकर घर में घुसते हैं। एक डकैत बुजुर्ग के गले में कपड़ा डालकर उन्हें पीछें खीचता है और दम घोंटने की कोशिश करता है। बुजुर्ग की आवाज सुनकर उनकी पत्नी भी घर से बाहर आ गई और बड़ी ही फुर्ती से चप्पल, जूता, कुर्सी, जो हाथ में आया वही फेंककर डकैतों को भगाने की कोशिश में लग गईं। आखिरकार दोनों पति-पत्नी हिम्मत नही हारते और डकैत भागने को मजबूर हो जाते हैं।