'साहो' के ट्रेलर लॉन्च पर जब प्रभास से हुई हिंदी बोलने की डिमांड तो जानिए उन्होंने क्या कहा

Last Updated: Aug 11 2019 19:40
Reading time: 1 min, 3 secs

प्रभास के फैंस को उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'साहो' का बेसब्री से इंतजार है। कल फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। धमाकेदार एक्शन से भरपूर इस ट्रेलर में प्रभास के लुक ने उनके फैंस को क्रेजी कर दिया है। उनकी पूरे देशभर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग बन गई है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर प्रभास से जब हिंदी में कुछ बोलने को कहा गया तो पहले तो उन्होंने टालमटोल करने की कोशिश की लेकिन फिर अंत में उन्होंने जय हिंद कहा।

इस दौरान उन्होंने बताया कि वॉइस को हिंदी वर्जन में डब नहीं किया गया है, बल्कि उन्होंने खुद ही सारे डायलॉग बोले हैं। उन्होंने बताया कि उनके लिए हिंदी में डायलॉग्स बोलना काफी कठिन था। वह हिंदी पढ़ और लिख सकते हैं लेकिन यह उनकी आम बोलचाल में नहीं है, इसलिए उन्हें काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा।

इस फिल्म से पहली बार प्रभास और श्रद्धा कपूर बड़े पर्दे पर एक साथ नज़र आएंगे। प्रभास और श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे भी फिल्म में अहम रोल में दिखाई देंगे। इसे हिंदी, तेलुगू, तमिल और मलयालम भाषा में रिलीज़ किया जाएगा। बता दें कि यह फिल्म 30 अगस्त, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।