ससुर की तेरहवीं पर हंसती और पोज देती मोनालिसा पर भड़के लोग

Last Updated: Aug 10 2019 15:59
Reading time: 1 min, 6 secs

भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरों के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं। इस बार मोनालिसा के फैंस उनकी एक गलती की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ रहे हैं। दरअसल गुरुवार को मोनालिसा के घर उनके ससुर की तेरहवीं रखी गई थी। तेरहवीं की कुछ तस्वीरों में मोनालिसा हंसती नज़र आईं जिस वजह से लोगों ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया।

शोकसभा की तस्वीरों पर उनके फॉलोअर्स उन्हें संस्कार का ज्ञान दे रहे हैं। इन तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इनमें मोनालिसा के साथ उनके पति विक्रांत भी नज़र आ रहे हैं। तस्वीरों पर कमेंट करते हुए यूजर्स लिख रहे हैं कि जिस तरह से वो तेरहवीं में हंस रही हैं उस पर उन्हें शर्म आनी चाहिए। एक यूजर ने लिखा कि ये बहुत बढ़िया तरीका है दुख जताने का, कम से कम यहां तो पोज मत दो।

दूसरे यूजर ने लिखा कि ये तो हद ही हो गई तेरहवीं को भी नहीं छोड़ा, इन्हें यहां भी हंसी आ रही है। इस तरह के कई कमेंट्स के साथ यूजर्स मोनालिसा को ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि मोनालिसा के ससुर का 28 जुलाई को निधन हो गया था। उनके ससुर कन्हैया सिंह कैंसर से पीड़ित थे। पिछले कुछ सालों से उनका इलाज टाटा मेमोरियल अस्पताल में चल रहा था।