हाथ काटकर भरी गर्लफ्रेंड की मांग, फिर हत्या करके कर ली आत्महत्या

Last Updated: Jul 21 2019 18:42
Reading time: 1 min, 4 secs

महाराष्ट्र के कल्याण में स्थित एक गेस्ट हाउस में मर्डर और सुसाइड का मामला सामने आया है। 21 साल के एक युवक ने पहले अपना हाथ काटकर गर्लफ्रेंड की मांग भरी, फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और खुद फंदे पर लटक गया। महात्मा फुले पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर पीआर लोंधे ने बताया कि युवक की पहचान अरुण गुप्ता और युवती की पहचान प्रतिभा प्रसाद के तौर पर हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार अरुण ने पहले ब्लेड से अपना हाथ काटा और उससे प्रतिभा की मांग भरी। उसने प्रतिभा की हत्या करने से पहले उसके साथ सेल्फी भी क्लिक की। रात के साढ़े नौ बजे गेस्ट हाउस के स्टाफ ने उन्हें डिनर पर बुलाने के लिए दरवाजा खटखटाया।

जब किसी ने जवाब नहीं दिया तो उन्हें शक हुआ और उन्होंने पुलिस को फोन कर दिया। जब पुलिस दरवाजा तोड़ कर अंदर गई तो उन्हें बिस्तर पर प्रतिभा की लाश पड़ी हुई मिली और अरुण पंखे से लटकता हुआ मिला। पुलिस को मौके से ब्लेड मिला है जिसके जरिए अरुण ने अपना हाथ काटा था। इस बात का पता नहीं चल पाया है कि किस कारण घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने बताया कि अरुण उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखता था। प्रतिभा भी यूपी से थी लेकिन वह मुंबई के घाटकोपर में रहती थी।