क्‍लास इलेक्‍शन हारने के बाद निराश हुए आठवीं के छात्र ने की खुदकुशी

Last Updated: Jul 19 2019 18:01
Reading time: 1 min, 3 secs

सहपाठी छात्रा से क्‍लास रिप्रेजेंटेटिव का चुनाव हारने से दुखी एक 8वीं कक्षा के छात्र ने खुदकुशी कर ली। मामला तेलंगाना के यदाद्री जिले के अंतर्गत आने वाले रमन्नापेट कस्‍बे का है। पुलिस के अनुसार, आज सुबह रेलवे स्‍टाफ ने नालगोंडा रेलवे पुलिस को चितयाल रेलवे स्‍टेशन के करीब ट्रैक पर एक लावारिश शव के होने की सूचना दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को विकृत हालत में पाया।  

उन्‍होंने बताया कि शव की स्थिति इतनी खराबी हो चुकी थी कि उसके पहचानना भी मुश्किल था। जिसके बाद, नालगोंडा पुलिस ने शिनाख्‍त के लिए शव की तस्‍वीरें और हुलिए की जानकारी समीपवर्ती पुलिस स्‍टेशन से साझा की। इस कवायद के दौरान, रमन्‍नापेट पुलिस से जानकारी मिली कि दो दिन पहले एक बच्‍चे के गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज कराई गई थी, जिसका हुलिया ट्रैक से मिले बच्‍चे के शव से मिलता है।  

पुलिस ने बताया कि शव की शिनाख्‍त के बाद शुरू हुए पड़ताल में पता चला कि यह शव रमन्‍नापेट के कृष्‍णावेनी टैलेंट स्‍कूल में पढ़ने वाले 13 वर्षीय बच्‍चे का है। जांच में पता चला कि 16 जुलाई को इस स्‍कूल में  क्‍लास रिप्रेजेंटेटिव का इलेक्‍शन हुआ था। जिसमें यह बच्‍चा अपने साथ में पढ़ने वाली छात्रा से हार गया था। इस हार के बाद यह बच्‍चा गुमसुम रहने लगा था।