29 साल की उम्र में विराट संग शादी कर लेने को लेकर अनुष्का बोली- मैं प्यार में थी

Last Updated: Jul 16 2019 13:12
Reading time: 1 min, 55 secs

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी लव लाइफ और शादी को लेकर हमेशा से चर्चा में रहे हैं। उनकी शादी को डेढ़ साल से ज्यादा का समय हो गया है। हाल ही में अनुष्का शर्मा ने एक इंटरव्यू में विराट से शादी को लेकर खुलकर बातचीत की। अनुष्का ने जब विराट से शादी की थी तो उनकी उम्र 29 साल थी। इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोग ऐसा मानते हैं कि 29 साल की उम्र में अभिनेत्री को शादी नहीं करनी चाहिए।

उन्होंने कहा, "हमारी ऑडियंस का हमारी इंडस्ट्री से ज्यादा विकास हुआ है, अब दर्शक कलाकार को बस पर्दे पर देखने में दिलचस्पी रखते हैं, उन्हें आपके व्यक्तिगत जीवन से कोई फर्क नहीं पड़ता, चाहें आप शादीशुदा हों या फिर आप मां बन चुकी हों।" इस दौरान अनुष्का ने इस ओर भी इशारा किया कि जब मर्द करियर की परवाह किए बगैर शादी कर सकते हैं, तो औरतें क्यों नहीं कर सकती। इस मौके अनुष्का ने विराट कोहली की भी जमकर तारीफ की।

अनुष्का ने कहा, "उनकी ईमानदारी एक वो चीज़ है, जिसकी मैं बहुत कद्र करती हूं, मैं एक ईमानदार लड़की हूं इसलिए मैं इस चीज़ को लेकर काफी सजग रहती हूं, वो भी बहुत ईमानदार हैं, मैं बेहद खुश हूं कि मैं उनके जैसे किसी इंसान से मिली, क्योंकि हम दोनों ही अपनी ज़िंदगी को पूरी ईमानदारी के साथ जीते हैं, ये एकदम पारदर्शी और साफ है, मेरे पास एक ऐसा जीवन साथी है, जिसके पास कुछ भी झूठा नहीं है, सब कुछ सच है।"

अनुष्का के मुताबिक, "हमें इस मानसिकता से बाहर निकल जाना चाहिए, मैंने 29 साल की उम्र में शादी कर ली थी, आमतौर पर एक अभिनेत्री के लिए इस उम्र को कम माना जाता है पर मैंने किया, क्योंकि मैं इश्क में गिरफ्तार थी और मैं अभी भी मोहब्बत की गिरफ्त में ही हूं, शादी एक प्राकृतिक प्रगति थी।"

उन्होंने ये भी बताया कि विराट और वो दोनों लोग एक-दूसरे को काफी सपोर्ट करते हैं। उन्होंने कहा, "विराट उनमें से हैं जो लगातार प्रोफेशनली और व्यकिगत तौर पर बेहतर करने की कोशिश करते रहते हैं, मैं भी उसी तरह की हूं, हम खुद को गंभीरता से नहीं लेते, हम लोगों की तरह ही हैं इसलिए हम साथ हैं।" बता दें कि अनुष्का ने विराट संग दिसंबर 2017 में शादी की थी।