फिल्म 'उड़ी: द सर्जिकल स्ट्राइक' देखने के बाद प्रेरित हुआ विक्की कौशल का फैन ज्वाइन करने जा रहा है इंडियन नेवी

Last Updated: Jul 14 2019 17:50
Reading time: 1 min, 32 secs

अभिनेता विक्की कौशल की फिल्म 'उड़ी: द सर्जिकल स्ट्राइक' इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। यह फिल्म लोगों को जिंदगी में कुछ बेहतर करने के लिए प्रोत्साहित करती है। जानकारी के अनुसार यह फिल्म देखने के बाद विक्की का एक फैन इंडियन नेवी ज्वाइन करने जा रहा है। इस बात की जानकारी खुद विक्की कौशल ने दी है। विक्की ने अपने फैन का लिखा हुआ नोट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।

इस नोट में फैन ने लिखा, "मैं जल्द ही इंडियन नेवी ज्वाइन करने जा रहा हूं, इसकी ट्रेनिंग इसी महीने की 15 तारीख से शुरू होगी, जो 4 साल तक चलेगी, इसके बाद मैं इंडियन नेवी में एक ऑफिसर के तौर पर ज्वाइन करूंगा।" फैन ने आगे लिखा, "आपकी फिल्म ने मुझे नेवी ज्वाइन करने के लिए मोटिवेट किया है, मैं समझता हूं कि मेरे जैसे कई लोग होंगे, जो आपकी फिल्म देखकर मोटिवेट हुए होंगे, थैंक्यू इस तरह की फिल्म बनाने के लिए, आपकी फिल्म हमेशा हमारे दिमाग और आत्मा का हिस्सा रहेगी, अपनी जर्नी शुरू करने से पहले मैं इस खबर को आपके साथ शेयर करना चहता हूं, क्योंकि जबसे मैंने ये फिल्म देखी है मैं बहुत इंस्पायर हुआ हूं।"

विक्की ने भी अपने इस फैन को उनकी नई जर्नी के लिए शुभकामनाएं दी हैं। बता दें कि आदित्य धर द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म 'उड़ी: द सर्जिकल स्ट्राइक' पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के उन संदिग्ध आतंकियों के खिलाफ किए गए सर्जिकल स्ट्राइक की कहानी है, जिन्होंने 2016 को उड़ी में हमला कर भारतीय सेना के 19 जवानों को शहीद कर दिया था जिसके बाद सेना ने सर्जिकल स्‍ट्राइक जैसा कदम उठा कर अपने इन जवानों की शहादत का बदला लिया था। 'उड़ी' में विक्की ने सेना के जवान का किरदार निभाया था। फिल्म में विक्की कौशल के साथ यामी गौतम, मोहित रैना, परेश रावल, कृति कुल्हारी जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिका में थे।