फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में इस दिग्गज अभिनेता संग काम करने को लेकर आयुष्मान बोले- मेरा जैकपॉट लग गया

Last Updated: Jul 09 2019 16:21
Reading time: 1 min, 15 secs

अभिनेता आयुष्मान खुराना की हाल ही में फिल्म 'आर्टिकल 15' रिलीज़ हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर रही है। 'आर्टिकल 15' के बाद आयुष्मान अब अपनी आगामी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। इस फिल्म में वह बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ नज़र आएंगे।

आयुष्मान बचपन से बिग बी के बहुत बड़े प्रशंसक रहे हैं और वह उनसे काफी कुछ सीखने के लिए बेहद ही उत्साहित हैं। आयुष्मान का कहना है कि वह शूजित सरकार के आभारी हैं कि उन्होंने बिग बी संग उन्हें इस फिल्म में काम करने का मौका दिया।

आयुष्मान ने एक बयान में कहा, "जब से मैंने 'विक्की डोनर' के लिए शूजित सरकार संग काम किया, उनके जैसे एक जीनियस के साथ दोबारा काम करने की मेरी चाह थी, कहानी बताने के मामले में वह मास्टर हैं और बॉलीवुड में उनकी एक अलग व अनोखी पहचान है।" आयुष्मान ने आगे कहा, "उन्होंने मुझे मेरा पहला ब्रेक दिया और 'विक्की डोनर' के लिए मैं हमेशा उनका ऋणी रहूंगा।"

बिग बी के साथ 'गुलाबो सिताबो' में काम करने को लेकर आयुष्मान ने कहा, "यह मेरे लिए एक जैकपॉट है, मैं अभी भी खुद को चिकोटी काट रहा हूं कि मुझे उनके साथ स्क्रीन शेयर करने और उनसे सीखने का मौका मिलेगा।" आयुष्मान का ऐसा मानना है कि बिग बी संग काम करने के बाद वह एक और अच्छे अभिनेता बन पाएंगे। आयुष्मान ने आगे कहा, "एक साथ हमारे पहले दृश्य को लेकर भी मैं बहुत रोमांचित और चिंतित हूं।"