शाहिद ने बताया, बच्चों के ट्रोल होने पर पत्नी मीरा का क्या होता है रिएक्शन

Last Updated: Jun 13 2019 13:30
Reading time: 1 min, 44 secs

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने नेहा धूपिया के चैट शो 'बीएफएफ विद वोग-सीजन 3' में शिरकत की। इस मौके उन्होंने अपने दोनों बच्चों मीशा और ज़ैन के बारे में बात की। शो में जब शाहिद से नेहा ने पूछा कि एक बेबी बॉय का पिता होने पर कैसी फीलिंग आती है? इसके जवाब में उन्होंने कहा, ''वह बहुत अच्छा दिखता है, मैं दिन भर उसकी प्रशंसा करता हूं। इसके बाद नेहा ने पूछा क्या यह आपके लिए मिनी मी मोमेंट जैसा है?

शाहिद ने इसके जवाब में कहा, ''ऐसा नहीं है, वह (ज़ैन) मुझसे ज्यादा अच्छा दिखता है, उसमें मेरे और मीरा दोनों के फीचर्स हैं, चूंकि वह एक लड़का है और वह ढेर सारे बालों के साथ पैदा हुआ था, हर कोई सोचता था कि वह बिल्कुल मेरी तरह दिखता है, लेकिन वास्तव में मुझे लगता है कि उसमें मुझसे कहीं ज्यादा मीरा के फीचर्स हैं, मीशा और ज़ैन हम दोनों के मिश्रण के एक छोटे से हिस्से की तरह हैं।''

उन्होंने कहा, ''मुझे नहीं लगता कि इसे समझाया जा सकता है, हर कोई जिसकी बेटी है वह समझेगा कि मेरा क्या मतलब है? और ज़ैन दोस्त की तरह है, भले ही वह अभी 8 महीने का है लेकिन मैं उसका दोस्त हूं और मीशा के साथ यह पसंद अलग है।'' शो में शाहिद ने ट्रोलिंग पर भी बात की। उन्होंने कहा कि इस जनरेशन का लगभग हर व्यक्ति कुछ समय के लिए निश्चित तौर पर ट्रोल हुआ है, अगर आप नहीं हुए हैं तब संभवत: आप कोई नहीं हैं।

इस दौरान नेहा ने जब पूछा कि आप इसे ट्रोलिंग को तरह डील करते हैं लेकिन कई बार यह आपके घर तक पहुंच जाता है और ट्रोलिंग पर मीरा कैसा रिएक्ट करती हैं? तो शाहिद ने बताया कि उस समय मीरा कहती हैं कि कोई ऐसे कैसे कह सकता है, क्या वे इंसान नहीं हैं, क्या वे नहीं समझते हैं कि वह बच्चों के बारे में बात कर रहे हैं।" फिल्मों की बात करें तो शाहिद कपूर फिल्म 'कबीर सिंह' में दिखाई देंगे। फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी नज़र आएंगी। फिल्म 21 जून, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।