लुक्स के साथ एक्पेरिमेंट करने में माहिर हैं वीभा आनंद

Last Updated: Jun 12 2019 16:54
Reading time: 1 min, 1 sec

टीवी एक्ट्रेस वीभा आनंद ने शो बालिका वधू से अपना डेब्यू किया था। इस शो ने उन्हें बुलंदियों पर पहुंचा दिया। उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया।  उनके सिंपल और स्वीट कैरेक्टर सुगना ने लोगों का दिल जीत लिया। वीभा अक्सर टीवी पर संस्कारी बहू के किरदार में नजर आती हैं, लेकिन रियल लाइफ में वो बेहद ग्लैमरस हैं। उनका इस्टाग्राम अकाउंट बोल्ड, फनी, क्लासी और स्टनिगं तस्वीरों से भरा हुआ है।  

वीभा को अपने लुक्स के साथ एक्पेरिमेंट करने का शौक । वो हेयरडो से डिफरेंट मेकअप टेक्निक्स यूज करती है। 2014 में वीभा ने अपने ब्रेकअप के बारे में खुलकर बातचीत की थी। वीभा बताया था कि कैसे उन्होंने मूवऑन किया। बता दें कि वो एक्टर रोहित पुरोहित संग रिलेशन में थीं। 

एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि अब ये मेरे पास्ट का एक हिस्सा है। मैं इससे निकल चुकी हूं।  इससे मुझे अब बिल्कुल फर्क नहीं पड़ता। अब मैं अपनी लाइफ में अच्छी चीजें देख रही हूं। जो भी होता है अच्छे के लिए होता है। बता दें कि वीभा आनंद ने बालिका वधू के बाद लाल इश्क, कैसी है यारियां, कैरी: रिश्ता खट्टा-मीठा, श्री, सुख बाय चांस, संस्कार लक्ष्मी, ये है आशिकी, बेगूसराय जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं।